एक वर्ष से उद्घाटन के इंतजार में सवा करोड़ का भवन

एक वर्ष से उद्घाटन के इंतजार में सवा करोड़ का भवन

Pawan Kumar Sharma | Publish: May, 13 2019 02:03:33 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

नवनिर्मित तहसील कार्यालय में मिटिंग हॉल सहित इक्कीस कक्ष है।

 

दूनी (बंथली). विभागीय अनदेखी के चलते निर्माण पूर्ण होने के एक वर्ष बाद भी दूनी-सरोली मार्ग पर स्थित नवनिर्मित तहसील कार्यालय भवन का कोई ‘धणी-धोरी’ नहीं है। तहसील कार्मिकों को कस्बा स्थित नहर के पास बीसलपुर परियोजना के गोदाम में कार्यालय संचालित करना पड़ रहा है।

 

नवनिर्मित तहसील कार्यालय में मिटिंग हॉल सहित इक्कीस कक्ष है। तहसील भवन निर्माण के ठेकेदार मतीन का कहना है तहसील कार्यालय भवन पूर्ण रूप से तैयार है, लेकिन विभाग इसे अपने अधीन नहीं ले रहा है।

 

जून 2017 को भवन का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया था। तहसील भवन एक करोड़ तीस लाख की लागत से अप्रेल 2018 में बनकर पूर्ण रूप से तैयार हो गया था।

 

छात्रावास में हॉल बनाने का लिया निर्णय
मालपुरा.गुर्जर कर्मचारी अधिकारी कल्याण परिषद् ब्लॉक मालपुरा की बैठक अजमेर रोड स्थित गुर्जर छात्रावास में हुई। ब्लॉक अध्यक्ष रामअवतार भड़ाना ने बताया कि बैठक में वार्षिक कार्ययोजना को लेकर सदस्यों में कार्यों की समीक्षा की जाकर परिषद् की ओर से गुर्जर छात्रावास में एक बड़ा हॉल निर्माण करने का प्रस्ताव लिया गया।

 

बैठक में सदस्यता अभियान को लेकर नानूलाल गुर्जर व राजाराम गुंजा को प्रभारी बनाया गया। बैठक में सुरजकरण गुर्जर, नानूलाल गुर्जर, बद्रीलाल बनेडिया, राजाराम गुंजा, धर्मराज गुर्जर, रामकल्याण गुर्जर, राधेश्याम धाबाई, हंसराज गुर्जर सहित कई सदस्य मौजूद थे।

 


बजरी व खनन परिवहन पर नहीं है लगाम
नगरफोर्ट. कस्बे में इन दिनों अवैध बजरी परिवहन धड़ल्ले से चल रहा है। कस्बे में स्थित पुलिस थाना होते हुए भी अवैध बजरी परिवहन हो रहा है।

 

पुलिस की ओर से ठोस कार्रवाई नहीं किए जाने से खनन कर्ता के हौंसले बुलंद हो रहे है। जबकि कस्बा पुलिस की ओर से दिन-रात मुस्तैदी से गश्त किए जाने का दावा किया जाता रहा है।

 

वहीं दिन भी कस्बे में कई स्थानों पर बजरी की ट्रॉलियां खाली होना आम बता है। वहीं बाजार सकरा होने से बजरी की ट्रॉली आने पर कई बार जाम लग जाता है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned