scriptअज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक चालक की मौके पर हुई मौत | Bike driver death due to unknown vehicle collision | Patrika News
टोंक

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक चालक की मौके पर हुई मौत

पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया तथा सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
 

टोंकApr 25, 2019 / 09:56 am

pawan sharma

bike-driver-death-due-to-unknown-vehicle-collision

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक चालक की मौके पर हुई मौत

उनियारा.टोंक सवाईमाधोपुर हाइवे की पुलिया के पास देर रात्रि अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई। थानाप्रभारी मनीष चारण ने बताया कि मृतक बाइक चालक कस्बा निवासी महावीर(55) पुत्र कल्याण कुशवाह निवासी वार्ड 5 का रहने वाला है।
पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया तथा सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतक के भाई सत्यनारायण कुशवाह ने अज्ञात वाहन के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने का मामला दर्ज करवाया है।
वहीं, इधर इन्द्रगढ़ की ओर से आ रहे बाइक चालक मीठालाल मीणा निवासी बालापुरा के सामने से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया।

खेती कार्य करते समय महिला की हुई मृत्यु
उनियारा. झुण्डवा निवासी एक महिला की खेती कार्य करते समय मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
थानाप्रभारी मनीष चारण ने बताया कि ईश्वर गुर्जर निवासी झुण्डवा ने प्राथमिकी दी कि उसकी मां भजनी देवी(55) पत्नी रामलाल गुर्जर सोमवार की दोपहर में खेत पर कृषि कार्य करने के दौरान बेहोश हो कर गिर गई, जिससे वह घायल हो गई। चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड दिया। पुलिस ने मृग मामला दर्ज किया है।
धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार
टोडारायसिंह.पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में एक जने को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस के अनुसार पंवालिया तन स्थित नया गांव (ब्राह्मणों का बास) निवासी रसाल देवी ने वही के प्रहलाद पुत्र रामनारायण शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी से उसकी खाते की जमीन का इकरारनामा लिखवाने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने अनुसंधान में दोषी पाए जाने पर उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

Home / Tonk / अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक चालक की मौके पर हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो