scriptकार बाइक की टक्कर के बाद अनियंत्रित कार खेत में पलटी, बाइक सवार घायल को किा रैफर | Bike rider injured by car collision | Patrika News
टोंक

कार बाइक की टक्कर के बाद अनियंत्रित कार खेत में पलटी, बाइक सवार घायल को किा रैफर

टोल नाके के पास सामने तेज गति से आ रही कार ने बाइक के टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार घायल हो गया।
 

टोंकApr 17, 2019 / 06:32 pm

pawan sharma

bike-rider-injured-by-car-collision

कार बाइक की टक्कर के बाद अनियंत्रित कार खेत में पलटी, बाइक सवार घायल को किा रैफर

मालपुरा. जयपुर मार्ग पर टोल नाके के पास मंगलवार को एक कार की टक्कर से बाइक सवार घायल हो गया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां हालत गम्भीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया।
घायल बृजलालनगर की शिव कॉलोनी निवासी सौरभ पुत्र रामनारायण शर्मा है। वह अविकानगर में कार्य करने के लिए जा रहा था। टोल नाके के पास सामने तेज गति से आ रही कार से बाइक के टक्कर मार दी।
इससे वह घायल हो गया। बाद में कार भी अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल सौरभ को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाए। जहां चिकित्सकों ने जयपुर रैफर कर दिया।
आर्थिक सहायता स्वीकृत
टोंक. जिला कलक्टर आर. सी. ढेनवाल ने दुर्घटना में तीन मृतकों के आश्रितों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से एक लाख 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है।

कलक्टर ने बताया कि मृतक राजू पुत्र हरनाथ गुर्जर निवासी बमोर गेट टोंक, देवलाल पुत्र मोजीराम गुर्जर निवासी समरावता उनियारा एवं कमलेश पुत्र बाबूलाल मीणा निवासी इस्लामपुरा पीपलू के आश्रितों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है।

Home / Tonk / कार बाइक की टक्कर के बाद अनियंत्रित कार खेत में पलटी, बाइक सवार घायल को किा रैफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो