भापजा ने रैली निकाल कलक्ट्रेट में किया प्रदर्शन

राजस्थान सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जिला भाजपा की ओर से डाक बंगले में सभा व धरने के बाद रैली निकाल कर कलक्टे्रट में प्रदर्शन किया गया।

By: pawan sharma

Published: 02 Aug 2021, 05:23 PM IST

टोक. राजस्थान सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जिला भाजपा की ओर से डाक बंगले में सभा व धरने के बाद रैली निकाल कर कलक्टे्रट में प्रदर्शन किया गया। भाजपा के जिला प्रभारी अशोक सैनी व भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पराणा के नेतृत्व में अतिरिक्त जिला कलक्टर मुरारी लाल शर्मा को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।


जिला प्रभारी ने मुख्यमंत्री पर किसान एवं बेरोजगारों के साथ झूठे वादे करने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा की सरकार द्वारा वादे पूरे नहीं किए जाने की वजह से आज किसान व बेरोजगार आत्महत्या कर रहे हैं। जिलाध्यक्ष ने कहा कि राज्य के किसानों और नौजवानों को झूठे वादों के दम पर बरगलाकर सत्ता में आई कांग्रेस सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है।

सत्ताधारी दल के विधायकों में गुटबाजी के चलते पनपे अविश्वास और दो भागों में बंटी कांग्रेस पार्टी आमजन के प्रति अपनी जिम्मेदारी को भूल एक दूसरे को नीचा दिखाने में जुटी हुई है।टोंक में बिजली की समस्याएं, हॉस्पिटल की बदहाल व्यवस्था, नगर परिषद की अव्यवस्था, प्रधानमंत्री खाद्य सुरक्षा में लाभार्थियों को समय पर सामग्री नहीं मिलना, जलदाय विभाग की लापरवाही, टूटी सडक़ों, जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन की लापरवाही व भाजपा नेताओं पर साजिश के तहत हो रहे हमले आदि को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा है।


ज्ञापन देने वालों में भाजयुमो जिलाध्यक्ष नरेन्द्र शर्मा जयसिंहपुरा, भाजयुमो प्रदेश महामंत्री चन्द्रवीर सिंह, जिला उपाध्यक्ष रामचंद्र गुर्जर, सतीश चंदेल, गणेश माहुर, श्यामलाल जैन, रामनिवास गुर्जर, लक्ष्मी जैन, बादल साहू, जिला महामंत्री विष्णु शर्मा, प्रभु बाडोलिया, विष्णु चावला, अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष राशिद खान, सुभाष गोदारा, जिलाध्यक्ष श्योराज जाट, शंकर जाट, एसटी मोर्चा जिलाध्यक्ष राजकुमार मीणा आदि मौजूद थे।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned