खेत पर फसल बुआई के दौरान दो पक्षों में हुआ झगड़ा, एक की मौत चार घायल

खेत पर फ सल का बीज बुआई के दौरान जमीन विवाद के चलते दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष व प्राणघातक हमले में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक परिवार के चार जने घायल हो गए।

 

By: pawan sharma

Updated: 13 Jul 2020, 06:34 AM IST

अलीगढ़. क्षेत्र के सोप पुलिस थानान्तर्गत पाडल्याचारण गांव में खेत पर फ सल का बीज बुआई के दौरान जमीन विवाद के चलते दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष व प्राणघातक हमले में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक परिवार के चार जने घायल हो गए। उनियारा पुलिस उपाधीक्षक कालूराम वर्मा ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपी खानजी व हंसराज मीना पुत्र प्रहलाद मीना निवासी रामनगर थाना सोप को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों को मजिस्टे्रट के समक्ष पेश करने पर पुलिस रिमाण्ड पर भेजा गया है। पुलिस शेष आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है। उनियारा पुलिस उपाधीक्षक कालूराम वर्मा ने बताया कि पाडल्याचारण निवासी सोना पुत्री सुवालाल मीना ने अपने खेत पर बीज बुआई कर रही थी। दूसरे पक्ष के लोगों ने सिवायचक जमीन पर अपना कब्जा होने की बात को लेकर दोनों पक्षों में हुए खूनी संघर्ष एक पक्ष के सुवालाल, हरिराम, रामप्रसाद, बृजमोहन, प्रेमबाई सहित पांच जने गंभीर रूप से घायल हो गए

। घायलों में एक पक्ष में एक जने रामप्रसाद मीना की उपचार के दौरान मौत हो गई। मामले में एक पक्ष की ओर से दूसरे पक्ष के आरोपी खानजी, शंकर, हंसराज, पूनीराम, रामस्वरूप, चिरंजीलाल तथा रामजीलाल सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया।

पुराने विवाद में तीन घायल
निवाई. दत्तवास थानान्तर्गत के गांव तुर्कीया में हुए झगड़े में तीन जने घायल हो गए। थानाधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कि शनिवार शाम पुराने जमीन व रास्ते को विवाद के चलते हुए झगड़े में एक पक्ष धनराज पुत्र शंकर मीणा तथा दूसरे पक्ष के रमेश मीणा व उसकी पत्नी अनोखी मीणा घायल हो गए। तीनों घायलों को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय निवाई लाकर मेडिकल करवाया गया और दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

देह व्यापार में तीन युवतियां व दो ग्राहक गिरफ्तार
टोंक. जिले के एक गांव में देह व्यापार की शिकायत पर पुलिस के नेतृत्व में छापेमारी की गई, जिसमें दो ग्राहकों सहित दो युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया योजना के तहत शनिवार की रात को एक मकान में पुलिस का छापा मारकर तीन युवतियों को देह व्यापार करते रंगे हाथ मौके से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि युवतियों के साथ दो जनों को भी गिरफ्तार किया गया है।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned