scriptनवनिर्मित विद्यालय भवन से तोड़ ले गए खिडक़ी व दरवाजे | Break windows and doors from the school building | Patrika News
टोंक

नवनिर्मित विद्यालय भवन से तोड़ ले गए खिडक़ी व दरवाजे

ग्रामीणों ने एक बैठक आयोजित कर समाजकंटकों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई करने की बात कहीं है

टोंकMay 22, 2019 / 02:00 pm

pawan sharma

break-windows-and-doors-from-the-school-building

नवनिर्मित विद्यालय भवन से तोड़ ले गए खिडक़ी व दरवाजे

उनियारा. क्षेत्र के मोहम्मदगढ़ सीनियर विद्यालय के नए भवन में सोमवार देर शाम समाजकंटकों ने तोड़ फोड़ कर दी। ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने पर प्रधानाचार्य रविशंकर शर्मा ने पुलिस में प्राथमिकी दी है।

पुलिस ने बताया कि भवन में निर्मित कक्षा-कक्षों, शौचालय, दरवाजों के ताले, बिजली के स्वीच बोर्र्ड तथा खिड़कियों के कांच एवं दरवाजों को क्षतिग्रस्त किया गया है।
ग्रामीणों ने नए विद्यालय भवन के परिसर को क्षति पहुंचाने पर रोष जताते हुए प्रधानाचार्य को अवगत करवाकर गांव में ही एक बैठक आयोजित कर समाजकंटकों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई करने की बात कहीं है।
इस पर प्रधानाचार्य रविशंकर शर्मा ने पुलिस में प्राथमिकी दी है। इस बारे में थानाप्रभारी मनीष चारण का कहना है कि प्रधानाचार्य की ओर से प्राथमिकी मिली है, शीघ्र कार्रवाई की जाएगी।


शॉर्ट सर्किट से लगी आग
नगरफोर्ट. कस्बे के वार्ड नंबर 11में रैगरों के मोहल्ले में देवली पंचायत समिति प्रधान शकुंतला वर्मा के मकान के पीछे लगे ट्रांसफ ॉर्मर में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई।
मोहल्ले वासियों ने बताया कि ट्रांसफ ॉर्मर में शॉर्ट सर्किट होने पर चिंगारियां निकल कर जमीन पर गिरी और पास के बबूलों में जा गिरी, जिसके कारण आग लग गई।

मोहल्ले वासियों ने आग बुझाने के लिए प्रयास किया, हवा तेज होने के कारण आग पर काबू पाया जा सका। मोहल्ले वासियों ने आग लगते ही बिजली सप्लाई बंद करवाई और बाल्टियां लेकर आग बुझाने में जुट गए। आग बुझाने के लिए पास के खेत से ट्यूबवेल मोटर चलाकर पाइप लाइन से आग बुझाई गई।
बाइक डिवाइडर से टकराई, युवक की मौत
निवाई. राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित झिलाय रोड पुलिया के ऊपर एक बाइक चालक का संतुलन बिगड़पे पर बाइक डिवाइडर से टकराई, जिससे बाइक चालक युवक की मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि मंगलवार को ओमप्रकाश गुर्जर (30)पुत्र मोरपाल गुर्जर निवासी फदकपुरा इंद्रगढ़ जिला बूंदी जयपुर जा रहा था, जिसका झिलाय रोड स्थित पुलिया के ऊपर संतुलन बिगड़ गया।

बाइक डिवाइडर से जा टकराई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने स्थानीय राजकीय सामुदायिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Home / Tonk / नवनिर्मित विद्यालय भवन से तोड़ ले गए खिडक़ी व दरवाजे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो