scriptvideo: होली स्नेह मिलन के साथ व्यापारियों की समस्याओं पर किया विचार-विमर्श | Business Federation condoles Manya Holi meet | Patrika News
टोंक

video: होली स्नेह मिलन के साथ व्यापारियों की समस्याओं पर किया विचार-विमर्श

https://www.patrika.com/https://www.patrika.com/rajasthan-news/ rajasthan-news/

टोंकMar 25, 2019 / 11:01 am

pawan sharma

business-federation-condoles-manya-holi-meet

video: होली स्नेह मिलन के साथ व्यापारियों की समस्याओं पर किया विचार-विमर्श

देवली. व्यापार महासंघ देवली की रविवार शाम अध्यक्ष रमेश जिन्दल की मौजूदगी में जगदीश धाम में बैठक आयोजित हुई। इसमें होली स्नेह मिलन के साथ व्यापारियों की समस्याओं पर विचार-विमर्श किया गया। बैठक शुरुआत में शहर की चोरियों पर व्यापार महासंघ ने चिंता व्यक्त की।
महासंघ पदाधिकारियों ने बताया कि थाने में नफरी की कमी से चोरियों की वारदातें बढ़ रही है। हालांकि व्यापार महासंघ ने स्वयं के खर्च पर एक सीपीओ लगा रखा है, जो रात्रि में मुख्य बाजार में सुरक्षा के लिहाज से गश्त कर रहा है। इस दौरान महासंघ पदाधिकारियों ने शहर की सफाई व बिजली की अव्यवस्था की समस्या बताई।
वहीं मुख्य मार्ग में रोशनी व्यवस्था नहीं होने से असामाजिक गतिविधियां बढऩे पर चिंता जाहिर की। पदाधिकारियों ने शहर के बंद पड़े सीसीटीवी कैमरो, मुख्य मार्ग के बीच वाहनों की पार्किंग होने व अतिक्रमण हटाने पर चर्चा की गई।
इस पर रोड लाइट की व्यवस्था दुरुस्त करवाने की मांग को लेकर व्यापार महासंघ की ओर से पालिकाध्यक्ष तथा अतिक्रमण की समस्या निराकरण के लिए विधायक हरीश चंद्र मीणा से मिलकर समस्या बताने पर सहमति हुई।
इस दौरान व्यापारियों ने होली स्नेह मिलन मनाया। उन्होंने पुष्प होली खेली तथा परस्पर बधाई दी। इस मौके पर स्नेहभोज का कार्यक्रम हुआ।

यहां महासंघ के दिनेश जैन, रतन मंगल, सुरेश अग्रवाल, मुकेश गर्ग, दौलत सेठी, भैरु खत्री, रोहित खटीक, गोविन्द साहू, शिवराज, बनवारी, विनोद धर्माणी, शिवराज साहू, संदीप चौधरी आदि उपस्थित थे।

Home / Tonk / video: होली स्नेह मिलन के साथ व्यापारियों की समस्याओं पर किया विचार-विमर्श

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो