scriptपंचायत चुनाव को लेकर उम्मीवारों ने जताई दावेदारी | Candidates expressed claim for panchayat elections | Patrika News
टोंक

पंचायत चुनाव को लेकर उम्मीवारों ने जताई दावेदारी

पार्टी पदाधिकारियों को सौंपे आवेदन

टोंकOct 30, 2020 / 09:51 pm

Vijay

पंचायत चुनाव को लेकर उम्मीवारों ने जताई दावेदारी

पंचायत चुनाव को लेकर उम्मीवारों ने जताई दावेदारी


निवाई. जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य का चुनाव लडऩे वाले भाजपा के इच्छुक दावेदारों ने शुक्रवार को अपने-अपने वार्डों के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की अनुशंसा साथ अपने बायोडाटा व संबंधित प्रपत्र श्याम वाटिका में आयोजित बैठक में सौंपकर दावेदारी जताई। इस दौरान सांसद सुखवीरसिंह जौनापुरिया ने कहा कि डीआर और सीआर के चुनाव में कार्यकर्ता को पूरी ताकत के साथ मेहनत करनी होगी। इस दौरान भाजपा टोंक जिला प्रभारी वीरमदेव सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव में आपसी मतभेद भुलाकर पार्टी के लिए करना है।पंचायत समिति सदस्य के लिए 21 एवं जिला परिषद सदस्य के लिए 5 वार्डों के लिए 100 लोगों ने अपनी उम्मीदवारी जता पदाधिकारियों को आवेदन सौंपा। इस अवसर पर निवाई चुनाव प्रभारी व जिला महामंत्री विष्णु शर्मा, चुनाव संयोजक गणेशसिंह राजावत, जिला मंत्री हेमराज स्वर्णकार, निर्वतमान उपप्रधान शंकरलाल शर्मा, शहर अध्यक्ष अंकुर गुप्ता, अरनिया मंडल अध्यक्ष देवराज गुर्जर, नटवाड़ा मंडल अध्यक्ष दयाराम चौधरी, डांगरथल मंडल अध्यक्ष मदनलाल सैनी, रामवतार गुर्जर सहित भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद थे।(ए.सं.)
सांसद ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं
पीपलू(रा.क.). टोंक सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया ने गुरुवार शाम को सोहेला में ग्राम चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। ग्रामीणों ने सांसद को सरदारपुरा ढाणी के प्राथमिक विद्यालय में बिजली कनेक्शन नहीं होने की समस्या बताई। सांसद ने मौके पर ही विद्युत अभियंता से दूरभाष पर बातचीत कर विद्यालय में जल्द बिजली कनेक्शन करवाने के लिए निर्देशित किया। ग्रामीणों ने सांसद को पानी की समस्या से अवगत कराया। इसके बाद सांसद ने सोहेला में एक घर में चारपाई पर बैठकर बाजरे की रोटी-कढ़ी खाई।

Home / Tonk / पंचायत चुनाव को लेकर उम्मीवारों ने जताई दावेदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो