scriptडम्पर की टक्कर से पलटी कार, बालक की मौत | Car rider dies in collision with dumper | Patrika News
टोंक

डम्पर की टक्कर से पलटी कार, बालक की मौत

थाना क्षेत्र के लावा से डिग्गी जाने वाले मार्ग पर हुई सडक़ दुर्घटना में एक बालक की मौत हो गई। बालक की मौत के समाचार मिलते ही गणतंत्र दिवस समारोह भी स्थगित कर दिया।

टोंकJan 27, 2020 / 03:18 pm

pawan sharma

डम्पर की टक्कर से पलटी कार, बालक की मौत

डम्पर की टक्कर से पलटी कार, बालक की मौत

डिग्गी. थाना क्षेत्र के लावा से डिग्गी जाने वाले मार्ग पर रविवार सुबह हुई सडक़ दुर्घटना में एक बालक की मौत हो गई। बालक की मौत के समाचार मिलते ही गणतंत्र दिवस समारोह भी स्थगित कर दिया। वही पंचायतराज के चुनाव में लगे प्रत्याशियों ने भी माइक से अपना प्रचार करना बंद कर दिया।
जानकारी अनुसार लावा निवासी 15 वर्षीय आदित्य पुत्र हुकमसिंह चौधरी कार में सवार होकर अपने गांव आ रहा था कि अचानक धोली से डिग्गीमोड़ मार्ग पर एक डम्पर ने कार को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कार सडक़ के एक साइड में पलट कर क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार आदित्य की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
मौके पर पहुंची डिग्गी थाना पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को सीधा करवाकर मृतक बालक का शव निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र डिग्गी में पोस्टमार्टम करवा शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा। इधर बालक की मौत के समाचार मिलते ही लावा गांव में शोक की लहर दौड़ गई। मुख्य बाजार बंद हो गया तथा राउमावि में चल रहे गणतंत्र दिवस समारोह को भी स्थगित कर दिया गया। बालक अपने पिता का इकलौता पुत्र था। इधर डम्पर मौके से फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो