युवतियों को जबरदस्ती ले जाने व छेड़छाड के मामले में युवकों के खिलाफ हुआ मामला दर्ज

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की सूचना पर पुलिस पहाड़ी चौकी के समीप स्थित एक होटल पहुंची थी।

By: pawan sharma

Published: 10 Nov 2017, 08:56 AM IST

 

निवाई. बरोनी थाना पुलिस ने पहाड़ी पेट्रोल पम्प के समीप होटल से संदिग्ध हालत में पकड़े गए दो युवक व दो युवतियों के मामले में युवतियों के बयान के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ जबरदस्ती ले जाने एवं छेड़छाड का मामला दर्ज किया है। मंगलवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की सूचना पर पुलिस पहाड़ी चौकी के समीप स्थित एक होटल पहुंची थी। जहां से युवक व युवतियों को पकड़ लिया गया।

 

पुलिस ने पूछताछ के बाद युवतियों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। शान्तिभंग के आरोप में एजाज मंसूरी एवं मोहम्मद इरशाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया था। गुरुवार को कार्यपालक मजिस्ट्रेट एवं तहसीलदार गजेन्द्र गोयल द्वारा पुलिस की ओर से पेश किए गए इस्तगासे की जांच के आदेश जारी करके संज्ञान लेने की खबर राजस्थान पत्रिका में प्रकाशित होने पर पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया।

 

उसके बाद एक पीडि़ता द्वारा आरोपितों के खिलाफ जबरदस्ती ले जाने एवं छेडख़ानी करने का मामला दर्ज करवाया है। मामले को लेकर कस्बे सहित आस-पास के क्षेत्र में चर्चा का दौर रहा। उधर गुरुवार की शाम को तहसीलदार गजेन्द्र गोयल ने दोनों आरोपितों की 50 हजार के मुचलकों पर जमानत ले ली है।

 

ये था मामला
गत दिनों बरोनी थाना पुलिस ने पहाड़ी पेट्रोल पम्प के समीप एक होटल से दो युवक व दो युवतियों को संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ा था। युवतियों के बयान के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को शान्तिभंग के आरोप में गिरफ्तार लिया था। गिरफ्तार आरोपित एजाज मंसूरी एवं मोहम्मद इरशाद दोनों निवासी जनता कॉलोनी थाना निवाई हैं।

 

 

बजरंग दल कार्यकर्ताओं की सूचना पर पुलिस होटल पहुंची थी। जहां से युवक व युवतियों को पकड़ लिया गया। चारों को थाने लाया गया। पूछताछ के दौरान युवतियों ने बताया कि वे जयपुर जा रही थी। इस दौरान युवकों से कार में बैठने के लिए लिफ्ट मांगी। बैठने के बाद युवकों ने कार को टोंक की ओर मोड़ दिया। उन्होंने विरोध किया, लेकिन युवकों ने कहा कि उन्हें कुछ काम है। इसके बाद वे उन्हें होटल में ले आए। जहां वे चाय पी रहे थे। इस बीच पुलिस पहुंच गई।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned