scriptझोपड़ी में लगी आग से सिंलेडर फटा व बाइक जली, हजारों की नकदी व घरेलू सामान भी जलकर राख | Cash burnt to ashes with fire in hut | Patrika News
टोंक

झोपड़ी में लगी आग से सिंलेडर फटा व बाइक जली, हजारों की नकदी व घरेलू सामान भी जलकर राख

ललवाड़ी गांव में काला भैरव मंदिर के समीप रविवार दोपहर विद्युत तारों में हुई स्पार्किंग से एक झोपड़ी में आग लग गई, जिससे एक बाइक व नकदी सहित घरेलू सामान जलकर राख हो गया।

टोंकApr 06, 2020 / 06:26 pm

pawan sharma

झोपड़ी में लगी आग से सिंलेडर फटा व बाइक जली, हजारों की नकदी व घरेलू सामान भी जलकर राख

झोपड़ी में लगी आग से सिंलेडर फटा व बाइक जली, हजारों की नकदी व घरेलू सामान भी जलकर राख

निवाई. ललवाड़ी गांव में काला भैरव मंदिर के समीप रविवार दोपहर विद्युत तारों में हुई स्पार्किंग से एक झोपड़ी में आग लग गई, जिससे एक बाइक व नकदी सहित घरेलू सामान जलकर राख हो गया। जानकारी अनुसार ललवाड़ी गांव में जगदीश गुप्ता के खेत पर भांवती निवासी सत्यनारायण चौधरी खेती करता है और वहीं एक झोपड़ी बनाकर रहता है और झोपड़ी के समीप ही विद्युत लाइन जा रही है।
सोमवार को सत्यनारायण खेत पर परिवार सहित दूर खेत में गेहूं काट रहे थे कि अचानक धमाके की आवाज सुनी और झोपड़ी जलती हुई दिखाई दी तो वह परिवार सहित झोपड़ी की ओर दौड़ा। अन्य किसान भी मौके पर आ गए और कुएं पर मोटर चलाकर आग बुझाई, लेकिन तब तक झोपड़ी के पास खड़ी मोटरसाइकिल, 42 हजार रुपए, गैस सिलेंडर, चूल्हा, पांच बोरी सरसों, घरेलू सामान, कपड़े बिस्तर से सारा सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर सरपंच देवालाल, ग्राम विकास अधिकारी मुकेश मौके पहुंचे और दत्तवास पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पीडित जानकारी ली।

बाडे में रखी बीस ट्रॉली फसल व कड़बी जलकर राख ,दमकल व ग्रामीणों की सहायता से पाया काबू
लाम्बाहरिसिंह. देवल पंचायत के दण्ड भीलान ढाणी में रविवार को अज्ञात कारणों से बाडे में रखे चना व जीरा की कटी फसल समेत कड़बी, चारा व ईंधन आग की चपेट में आ गया।
सूचना पर पहुंची पुलिस व आसपास के गांवों से पहुंचे ग्रामीणों की सहायता से कुओं से इंजन की सहायता से आग पर काबू प्रयास किया, लेकिन विफल रहे। इसके बाद मालपुरा से पहुंची दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया। हैड कांस्टेबल गौरी शंकर ने बताया कि गंगाराम भील के बाडे में रखी सात ट्रॉली चना, एक ट्रॉली जीरा व बारह ट्रॉली ज्वार कड़बी चारा, एक ट्रॉली ईंधन आग की चपेट में आ गए। दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया तब तक जलकर राख हो गया। आग को देख पीडि़त परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Home / Tonk / झोपड़ी में लगी आग से सिंलेडर फटा व बाइक जली, हजारों की नकदी व घरेलू सामान भी जलकर राख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो