scriptहादसे में बालक की मौत | Child died in an accident | Patrika News
टोंक

हादसे में बालक की मौत

सड़क दुर्घटना डिग्गी. थाना क्षेत्र के लावा से डिग्गी जाने वाले मार्ग पर रविवार सुबह हुई सड़क दुर्घटना में एक बालक की मौत हो गई। बालक की मौत के समाचार मिलते ही गणतंत्र दिवस समारोह भी स्थगित कर दिया।

टोंकJan 28, 2020 / 03:30 pm

jalaluddin khan

हादसे में बालक की मौत

हादसे में बालक की मौत

हादसे में बालक की मौत
सड़क दुर्घटना
डिग्गी. थाना क्षेत्र के लावा से डिग्गी जाने वाले मार्ग पर रविवार सुबह हुई सड़क दुर्घटना में एक बालक की मौत हो गई। बालक की मौत के समाचार मिलते ही गणतंत्र दिवस समारोह भी स्थगित कर दिया।
वही पंचायतराज के चुनाव में लगे प्रत्याशियों ने भी माइक से अपना प्रचार करना बंद कर दिया।

जानकारी अनुसार लावा निवासी 15 वर्षीय आदित्य पुत्र हुकमसिंह चौधरी कार में सवार होकर अपने गांव आ रहा था कि अचानक धोली से डिग्गीमोड़ मार्ग पर एक डम्पर ने कार को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कार सड़क के एक साइड में पलट कर क्षतिग्रस्त हो गई।
कार में सवार आदित्य की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची डिग्गी थाना पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को सीधा करवाकर मृतक बालक का शव निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र डिग्गी में पोस्टमार्टम करवा शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा।
इधर बालक की मौत के समाचार मिलते ही लावा गांव में शोक की लहर दौड़ गई। मुख्य बाजार बंद हो गया तथा राउमावि में चल रहे गणतंत्र दिवस समारोह को भी स्थगित कर दिया गया। बालक अपने पिता का इकलौता पुत्र था। इधर डम्पर मौके से फरार हो गया।
केरोसिन छिड़कर किया आत्मदाह
टोंक. मेहंदवास कस्बे में सोमवार शाम एक युवति ने केरोसिन छिड़कर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस ने बताया कि मृतका कोमल (२२) पुत्री भंवरलाल है। उसके माता-पिता समेत परिवार के लोग कहीं बाहर गए थे। ऐसे में वह घर में अकेली थी। उसने केरोसिन छिड़कर आग लगा ली। आस-पास के लोगों ने आग पर काबू पाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Tonk / हादसे में बालक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो