scriptचोरी की वारदातों पर अंकुश के लिए व्यापार संघ ने थाना प्रभारी को सौंपा ज्ञापन | Concerned over rising thieves, trade union memorandum submitted | Patrika News
टोंक

चोरी की वारदातों पर अंकुश के लिए व्यापार संघ ने थाना प्रभारी को सौंपा ज्ञापन

शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। इनमें व्यापारियों को विशेष रूप से निशाना बनाया जा रहा है।
 

टोंकApr 17, 2019 / 10:48 am

pawan sharma

concerned-over-rising-thieves-trade-union-memorandum-submitted

चोरी की वारदातों पर अंकुश के लिए व्यापार संघ ने थाना प्रभारी को सौंपा ज्ञापन

देवली. शहर में बढ़ रही चोरी की वारदातों पर चिंता जताते हुए देवली व्यापार संघ के अध्यक्ष रमेश जिंदल की अगुवाई में व्यापारियों ने मंगलवार को देवली थाना प्रभारी गयासुद्दीन को ज्ञापन सौंप कर चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की है। ज्ञापन में बताया गत कुछ दिनों से शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है।
इनमें व्यापारियों को विशेष रूप से निशाना बनाया जा रहा है। इससे शहर के व्यापारियों में भय का माहौल व्याप्त है। गत शनिवार रात को भी दो व्यापारियों को चोरों व लूटेरों ने अपना निशाना बनाया। इसमें चोरों ने मुख्य बाजार से एक दुकान से 80 हजारों रुपए की नकदी व 21 चांदी के कलदार समेत सामान चुरा लिया।
इसी तरह शहर के एक व्यापारी पारसचंद जैन को भी दुकान बंद कर घर जाते समय कुछ युवकों ने आंखों में मिर्ची डालकर करीब 30 हजार की नकदी लूटने का प्रयास किया।

इस दौरान व्यापारी ने साहस व सजगता से लूटेरों के मंसूबों पर पानी फेर दिया। दोनों ही घटनाओं पर व्यापार संघ ने गहरी चिंता जताई है। साथ ही शहर में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।
ज्ञापन देने वालों में दिनेश कुमार जैन, नरेश गर्ग, बनवारी लाल, विनोद धर्मानी, मुकेश गोयल, सुरेन्द्र डिडवानिया समेत कई व्यापारी शामिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो