scriptvideo: कांग्रेस का गौरव हो रहा धूमिल, मेरा बूथ मेरा गौरव बना शक्ति प्रदर्शन का केन्द्र, मंच पर नेताओं के सर्मथकों में जमकर हुई तू-तू-मैं-मैं | Congressmen at My Booth My Gaurav Sammelan | Patrika News
टोंक

video: कांग्रेस का गौरव हो रहा धूमिल, मेरा बूथ मेरा गौरव बना शक्ति प्रदर्शन का केन्द्र, मंच पर नेताओं के सर्मथकों में जमकर हुई तू-तू-मैं-मैं

कार्यकर्ताओं ने बाहरी क्षेत्र से चुनाव लडऩे के लिए क्षेत्र में आ रहे प्रत्याशियों को भी मंच से नीचे उतारने की मांग की।

टोंकJul 05, 2018 / 10:16 am

pawan sharma

mera booth mera gaurav

पूर्व जिलाध्यक्ष रामबिलास चौधरी का स्वागत के लिए नाम नहीं बोलने पर सभा में हंगामा हो गया।

मालपुरा. कांग्रेस का जयपुर रोड स्थित पाण्डुकशिला में मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम बुधवार को हंगामें की भेंट चढ़ गया। पूर्व जिलाध्यक्ष रामबिलास चौधरी का स्वागत के लिए नाम नहीं बोलने पर सभा में हंगामा हो गया।
इस दौरान मंच पर धक्का-मुक्की एवं कार्यकर्ताओं में जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई। कार्यकर्ता मंच संचालनकर्ता को नीचे उतारने की मांग करने लगे। करीब आधा घंटे चले हंगामे के बाद कार्यक्रम बामुश्किल शुरू हो पाया।

कार्यक्रम में पांच घंटे के इंतजार के बाद एआईसीसी के महासचिव व प्रदेश प्रभारी अविनाश पाण्डे, सह-प्रभारी देवेन्द्र यादव, कार्यक्रम के राष्ट्रीय समन्वयक नवीन शंकर पाण्डे के पहुंचने पर कार्यक्रम की शुरुआत हुई।
इस दौरान स्वागत समारोह में पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामबिलास चौधरी का अतिथियों के स्वागत के लिए मंच पर नाम नहीं पुकारे जाने पर उनके समर्थकों में रोष व्याप्त हो गया तथा कार्यकर्ता खड़े होकर मंच के सामने आकर हंगामा मचाने लगे।
कार्यकर्ताओं ने मंच संचालनकर्ता पीसीसी सचिव बालेन्दु सिंह शेखावत को नीचे उतारने की मांग करते हुए मंच के माइक को ही गिरा दिया।

ने बाहरी क्षेत्र से चुनाव लडऩे के लिए क्षेत्र में आ रहे प्रत्याशियों को भी मंच से नीचे उतारने की मांग की। अचानक हुए हंगामे को समय रहते पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने बीच-बचाव करते हुए शांत किया।
बाद में कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए एआईसीसी के महासचिव व प्रदेश प्रभारी अविनाश पाण्डे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को मां समझकर कार्यकर्ता पार्टी हित में कार्य करें।

उन्होंने कहा कि चुनाव की जीत में कार्यकर्ताओं की अहम् भूमिका होती है। सह-प्रभारी देवेन्द्र यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी 36 कौम को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।
राष्ट्रीय समन्वयक नवीन शंकर पाण्डे ने मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम की जानकारी दी। सांसद रघु शर्मा ने कांग्रेस की रीति नीतियों के बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की बात कही।
इससे पूर्व कार्यक्रम को प्रदेश प्रभारी मंजू शर्मा, पी. आर. खटाणा, धूपसिंह पूनिया, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. चन्द्रभान, पूर्व मंत्री डॉ. सुरेन्द्र व्यास, प्रभारी एडवोकेट महावीर तोगड़ा, रामदेव गुर्जर, पंकज दाधीच, राजेश नागौरा, केसरलाल चौधरी, ब्लॉक अध्यक्ष रामदेव बैरवा, रामप्रसाद साहू, सतवीर चौधरी, गोपाल गुर्जर ने भी सम्बोधित किया। इस दौरान कांग्रेस सेवादल प्रदेश संगठन मंत्री दीनदयाल सहित कईपदाधिकारी भी मौजूद थे।

Home / Tonk / video: कांग्रेस का गौरव हो रहा धूमिल, मेरा बूथ मेरा गौरव बना शक्ति प्रदर्शन का केन्द्र, मंच पर नेताओं के सर्मथकों में जमकर हुई तू-तू-मैं-मैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो