scriptनशीला पानी पिलाकर व्यापारी के 8 लाख रुपए किए पार | Crossed Rs 8 lakh by giving drunk water to businessman | Patrika News
टोंक

नशीला पानी पिलाकर व्यापारी के 8 लाख रुपए किए पार

नशीला पानी पिलाकर व्यापारी के 8 लाख रुपए किए पार
 
 

टोंकDec 02, 2020 / 08:37 pm

pawan sharma

नशीला पानी पिलाकर व्यापारी के 8 लाख रुपए किए पार

नशीला पानी पिलाकर व्यापारी के 8 लाख रुपए किए पार

टोंक. मथुरा उत्तर प्रदेश से नैनवां जिला बूंदी जा रहे एक बकरा व्यापारी के साथ रोडवेज बस की सीट पर बैठे साथी ने नशीला पानी पिलाकर 8 लाख रुपए पार कर लिए। आरोपी उसे टोंक में उतारकर फरार हो गया। मामले की रिपोर्ट पहले सदर थाने में दी गई, लेकिन घटनाक्रम की पुख्ता पता नहीं होने पर रिपोर्ट सिंधी केम्प थाना पुलिस को दी गई है। पीडि़त मथुरा के बड़ा बाजार निवासी रईस पुत्र दीन मोहम्मद है।
वह नैनवां निवासी अविनाश दायमा के साथ बकरा खरीद-फरोख्त का व्यवसाय करता है। गत दिनों वह अविनाश के पास से कुछ जानवर खरीद कर दिल्ली ले गया था। इसकी रकम 8 लाख रुपए लेकर नैनवां अविनाश के पास जा रहा था। वह सुबह साढ़े 11 बजे सिंधी केम्प से नैनवां-कोटा जाने वाली बस में बैठ गया। उसकी सीट पर ही एक जना और बैठा था। उसने बातें शुरू की और स्वयं को भी नैनवां जाना बताया।
जयपुर शहर से निकलने से पहले तक उसने रईस को बातों के जाल में फंसा लिया और पानी की बोतल दे दी। रईस ने पानी पिया और बातें करने लगा। कुछ देर बाद ही उसे बेहोशी छा गई। जब टोंक में पक्का बंधा आया तो आरोपी ने रईस को नैनवां आना बताकर बस से उतार दिया। नशे की हालत में रईस बस से उतर गया।
ऐसे में आरोपी रईस के पास मौजूद 8 लाख रुपए लेकर फरार हो गया। जैसे-तैसे रईस टोंक में बायपास पर पहुंचा और अपने परिजनों को फोन किया। परिजनों की सूचना पर निवाई से उसके रिश्तेदार आए और मामले की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला जयपुर का बताकर रिपोर्ट वहीं दर्ज कराने को कह दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो