scriptचांदली माता मंदिर में उमड़ी भीड़, पुलिस ने खदेड़ा | Crowd gathered in Chandli Mata temple | Patrika News
टोंक

चांदली माता मंदिर में उमड़ी भीड़, पुलिस ने खदेड़ा

कोरोना से बचाव को लेकर लोग केन्द्र व राज्य सरकार की ओर से जारी एडवायजरी का पालना नहीं कर रहे है। इसकी बानगी बुधवार को चांदली माता मंदिर परिसर में देखने को मिली। वहां दोपहर तक श्रद्धालुओं को देख कर पुलिस के हाथ पर-पैर से फूल गए और उन्हें वहां से हटाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

टोंकApr 02, 2020 / 02:38 pm

pawan sharma

चांदली माता मंदिर में उमड़ी भीड़, पुलिस ने खदेड़ा

चांदली माता मंदिर में उमड़ी भीड़, पुलिस ने खदेड़ा

आवां. कोरोना से बचाव को लेकर लोग केन्द्र व राज्य सरकार की ओर से जारी एडवायजरी का पालना नहीं कर रहे है। इसकी बानगी बुधवार को चांदली माता मंदिर परिसर में देखने को मिली। वहां दोपहर तक श्रद्धालुओं को देख कर पुलिस के हाथ पर-पैर से फूल गए और उन्हें वहां से हटाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। प्रत्यक्षदर्शी राधेश्याम वैष्णव के अनुसार श्रद्धालुओं को मंदिर की ओर बढऩे से रोकने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।
अष्टमी के दिन पारंपरिक रूप से लोग घरों, मदिरों में माताजी की पूजा-अर्चना करते हैं। इसी के चलते श्रद्धालु दोपहर करीब 12 बजे चांदली माता परिसर में पहुंचे तो वहां तैनात पुलिसकर्मियों का जाप्ता उन्हें हटाने के लिए कमपड़ गया। व्यवस्था बिगड़ती दिखी तो पुलिस को आनन-फानन में श्रद्धालुओं को खदेडऩे के लिए हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। इस दौरान थोड़ी देर के लिए वहां माहौल अफरा-तफरी सा हो गया।
इसकी सूचना मिलने के बाद तहसीलदार रमेश जोशी समेत पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता मौके पर पहुंचा और व्यवस्था बनाई। इस दौरान तहसीलदार के साथ गए जांच दल ने चौकी प्रभारी आसाराम और कांस्टेबल भंवर मीणा की स्क्रीनिंग भी की।
कोरोना वॉरियर्स की सेवा में भी लगे सेवादार
मालपुरा.कोरोना वॉरियर्स की सेवा के लिए एवं जरुरतमंद लोगों की सेवा के लिए कई संगठन अपने स्तर पर सेवा कार्यों में जुटे हुए है। वहीं वृत्ताधिकारी चक्रवर्ती सिंह ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को मास्क व सेनेटाईजर व अल्पाहार के पैकेट उपलब्ध कराकर अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने का संदेश दे रहे है।
इसी क्रम में रोटरी क्लब मालपुरा ग्रीन ने चिकित्साकर्मियों के लिए सेनेटाइजर, मास्क भेंटकर चौबीस घंटे सेवा दे रहे पुलिसकर्मियों के लिए दोपहर के चाय नाश्ते की व्यवस्था की है। वहीं घासीलाल चौधरी ने भी चिकित्साकर्मियों के लिए सेनेटाइजर, मास्क व मेडिकल गाउन भेंट किए वहीं विधायक व सांसद कोष से चिकित्साकर्मियों के लिए मास्क उपलब्ध कराए गए है।

Home / Tonk / चांदली माता मंदिर में उमड़ी भीड़, पुलिस ने खदेड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो