scriptटोंक में 1 31 पॉजिटिव मिले तो 145 रिकवर भी हुए | Data moving from Corona positive to negative | Patrika News
टोंक

टोंक में 1 31 पॉजिटिव मिले तो 145 रिकवर भी हुए

जिले में कोरोना संक्रमण का फैलाव लगातार जारी है। सर्वाधिक खतरा टोंक और निवाई में है। दोनों ही जगह सर्वाधिक रोगी आ रहे हैं। वहीं बुधवार को 145 पॉजिटिव रिकवर भी हुए हैं। फिलहाल एक्टिव केस 1655 है।

टोंकMay 05, 2021 / 08:53 pm

pawan sharma

टोंक में 1 31 पॉजिटिव मिले तो 145 रिकवर भी हुए

टोंक में 1 31 पॉजिटिव मिले तो 145 रिकवर भी हुए

टोंक. जिले में कोरोना संक्रमण का फैलाव लगातार जारी है। सर्वाधिक खतरा टोंक और निवाई में है। दोनों ही जगह सर्वाधिक रोगी आ रहे हैं। चिकित्सा विभाग की बुधवार को आई रिपोर्ट के अनुसार टोडारायसिंह में 8, देवली में 10, निवाई में 45, टोंक ग्रामीण में 9, टोंक शहर में 35, मालपुरा में 20 तथा उनियारा में 4 पॉजिटिव आए हैं। वहीं बुधवार को 145 पॉजिटिव रिकवर भी हुए हैं। फिलहाल एक्टिव केस 1655 है।
इनमें से सआदत अस्पताल में 113 भर्ती है। वहीं 1542 पॉजिटिव होम आइसोलेशन में है। चिकित्सा विभाग ने बुधवार को 1093 नमूने लिए हैं। इधर, सआदत अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती 7 जनों की मौत हुई है। शवों को अंतिम संस्कार व सुपुर्द-ए-खाक के लिए नगर परिषद के वाहन द्वारा भेजा गया। मंगलवार देर शाम से लेकर बुधवार शाम 6 बजे तक 7 मरीजों की मौत हुई है। चिकित्सा विभाग ने एक की मौत की पुष्टी है।
पीपलू. अधिकारी रवि वर्मा के सबसे छोटे भाई आयुष वर्मा (40) का मंगलवार देर रात कोरोना के चलते जयपुर के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया। जयपुर के दूदू ब्लॉक में स्कूल व्याख्याता थे, जो पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए।
मालपुरा. शहर समेत क्षेत्र में 20 कोरोना पॉजिटिव पाए गए।वहीं दस केन्द्रों पर 1081 लोगों के टीकाकरण किया गया।जानकारी अनुसार बुधवार को मालपुरा शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में 20 कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।
नगरफोर्ट. कस्बे बुधवार को कार्यवाह तहसीलदार, थानाधिकारी,पीएचसी फ ार्मासिस्ट कर्मचारी सहित 7 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। यह जानकारी डॉ राजीव मीणा ने दी।

चिकित्सक पॉजिटिव, चिकित्सालय बंद

लाम्बाहरिसिंह. कस्बे में राजकीय प्रथम श्रेणी पशु चिकित्सालय पर कार्यरत चिकित्सक जांच में कोरोना पॉजिटिव पुष्टि होने के कारण बुधवार को चिकित्सालय को तीन दिन सील कर दिया। मालपुरा नोडल प्रभारी पशु चिकित्सक अनिल परतानी ने बताया कि कार्यरत पशु चिकित्सक टीकम की जांच में कोराना पॉजिटिव पुष्टि होने के कारण उच्चाधिकारियों को सूचना भेजकर आगामी तीन दिन के लिए चिकित्सालय को बंद कर दिया गया, साथ ही बताया कि ग्राम पंचायत को हाइपोक्लोराइट का छिडक़ाव के लिए सूचना भेज दी गई।

Home / Tonk / टोंक में 1 31 पॉजिटिव मिले तो 145 रिकवर भी हुए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो