scriptहाथी भाटा के पास कुण्ड में डूबा मिला महिला का शव | dead body of woman found in pool | Patrika News
टोंक

हाथी भाटा के पास कुण्ड में डूबा मिला महिला का शव

थाना क्षेत्र के हाथी भाटा के पास पानी के कुण्ड में गुरुवार सुबह एक महिला शव मिलने पर वहां नहाने गए लोगों में सनसनी फैल गई।

टोंकJun 17, 2021 / 05:34 pm

pawan sharma

हाथी भाटा के पास कुण्ड में डूबा मिला महिला का शव

हाथी भाटा के पास कुण्ड में डूबा मिला महिला का शव

उनियारा. थाना क्षेत्र के हाथी भाटा के पास पानी के कुण्ड में गुरुवार सुबह एक महिला शव मिलने पर वहां नहाने गए लोगों में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार गुरुवार को सुबह आस-पास के कुछ ग्रामीण हाथीभाटा के पास धार्मिक महत्व के कुण्ड पर नहाने गए,जिन्हें कुण्ड में महिला का शव दिखाई दिया।
सूचना पर आस-पास के क्षेत्र के लोग एकत्र हो गए। मौके पर पहुंच पास ही स्थित शंकर भगवान के मंदिर के पुजारी कजोड़ नाथ ने उनियारा पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप गोयल ,थानाधिकारी राधाकिशन मीणा, हेड कांस्टेबल मदन लाल गुर्जर मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे।
कुण्ड से शव को निकलवा कर आस-पास के क्षेत्र का निरीक्षण करने पर वहां एक फटा पुराना बेग मिला, जिसमें काजल, बिंदी व कुछ फटे कपड़े मिले। पूछताछ करने पर ग्रामीणों ने बताया कि उक्त महिला मानसिक रूप से कमजोर थी, जो पिछले तीन-चार दिन से यहां घूम रही थी।
कुछ लोगों ने महिला के पास के गांव खातोला थाना नगर फोर्ट की होने का संदेह व्यक्त किया। घटना स्थल पर आया मृतका का भाई खातोला निवासी मिश्रीलाल पुत्र गेंदी लाल मोची ने शिनाख्त करते हुए बताया कि 45 वर्षीय कौशल्या देवी का विवाह दूनी थाना क्षेत्र के सीतापुरा में पूरनलाल मोची के साथ हुआ था, लेकिन मानसिक रूप से बीमार होने के कारण छोड़ रखा था।
थाना अधिकारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि उनियारा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम करवा शव मृतका के भाई मिश्रीलाल को सौंप दिया। जबकि मर्ग दर्ज कर जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि संभवतया मृतका पानी पीने के लिए कुण्ड में उतरी होगी, जो पैर फिसलने एव तैरना नहीं जानने के कारण डूब गई।
मारपीट का मामला दर्ज
देवली. शहर के कुंचलवाड़ा रोड स्टील फैक्ट्री हनुमाननगर के एक युवक को धोखे से बुलाकर रिश्ते में साले समेत अन्य 5 जनों द्वारा मारपीट करने के आरोप का मामला पुलिस थाने में दर्ज हुआ है। हनुमाननगर पुलिस थाने के उप निरीक्षक लीलाराम ने बताया कि कुंचलवाड़ा रोड स्टील फैक्ट्री निवासी महेश मीणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसमें आरोप लगाया कि देवली निवासी रिश्ते में बुआ सास के लडक़े लक्की व उसके 4-5 अन्य साथियों ने उसे मंगलवार रात्रि करीब 9 बजे मिलने के बहाने धोखे से मोरला चौराहा की तरफ बुलाया। जब वह होटल के समीप आया तो उसे ऊंचा ग्राम के श्मशान की तरफ ले गए।जहां उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। पीडि़त की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो