scriptबनास नदी में  तैरता मिला युवक का शव | Dead body of youth found floating in Banas river | Patrika News
टोंक

बनास नदी में  तैरता मिला युवक का शव

धुंवाला गांव स्थित बनास नदी में दोपहर को 45 वर्षीय एक व्यक्ति का शव तैरता मिला।
 

टोंकAug 09, 2020 / 10:15 pm

pawan sharma

बनास नदी में  तैरता मिला युवक का शव

बनास नदी में  तैरता मिला युवक का शव

देवली. हनुमाननगर थाना क्षेत्र के धुंवाला गांव स्थित बनास नदी में रविवार दोपहर 45 वर्षीय एक व्यक्ति का शव तैरता मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव को बाहर निकाला तथा राजकीय अस्पताल देवली की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि मृतक की उम्र 45 से 50 वर्ष के बीच है।
मृतक ने काली पेंट, नीले रंग की चेक की शर्ट पहन रखी है। काले रंग की जूती पहने हुए। उक्त शव रविवार दोपहर बनास नदी में तैरता दिखाई दिया। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला तथा मृतक के कपड़ों की तलाशी ली, लेकिन जेब पहचान सम्बन्धी दस्तावेज नहीं मिले।
ऐसे में शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। वहीं शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस के अनुसार शव 2-3 दिन पुराना बताया जा रहा है। कपड़ों के अनुसार मृतक ग्रामीण क्षेत्र से होना लग रहा है। पुलिस मृतक के परिजनों का पता लगाने में जुट गई है।
अचेत युवती को कराया अस्पताल में भर्ती

मालपुरा .उपखंड क्षेत्र के डिग्गी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रविवार देर शाम विषाक्त सेवन से अचेत हुई एक युवती को संदिग्ध परिस्थितियों में में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने मामले में अनुसंधान शुरू किया है। डिग्गी थाना प्रभारी हीरालाल ने बताया कि रविवार शाम दो युवक एक युवती को अचेत अवस्था में उसकी बहन के साथ डिग्गी अस्पताल छोड़ गए।
इसकी सूचना अस्पताल प्रशासन की ओर से दिए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जानकारी ली। इसमें अचेत हुई युवती की छोटी बहन ने बताया कि उसकी बड़ी बहन ने गांव में ही विषाक्त का सेवन कर लिया था। थाना अधिकारी ने बताया कि युवती के विषाक्त सेवन करने तथा दो युवकों की ओर से मालपुरा अस्पताल में युवती को भर्ती न करवाकर सीधे डिग्गी अस्पताल में भर्ती करवाना तथा युवकों के अस्पताल से चले जाने को संदिग्ध मान पूछताछ शुरू की गई है। रविवार शाम तक पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।
विवाहिता ने की आत्महत्या

लाम्बाहरिसिंह. देवल पंचायत के बाघपुरा गांव में रविवार को विवाहिता ने रस्सी का फंदा लगा आत्महत्या कर ली। मृतका पीहर में रह रही थी। उसका ससुराल झाडली गांव में है। घटना का सुबह पता चला जब परिजनों ने विवाहिता को लटका देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोबाइल फोन जब्त कर लिया। मालपुरा अस्पताल में पोस्टमार्टम करााय।
थाना प्रभारी छीतर सिंह ने बताया कि मृतका फोरन्ता (21) पुत्री कैलाश बैरवा निवासी बाघपुरा व पति ओम प्रकाश निवासी झाडली है। उसने देर रात कमरे में रस्सी से फंदा लगा लिया। सुबह परिजनों ने रस्सी से लटका देख रोने लग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Tonk / बनास नदी में  तैरता मिला युवक का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो