scriptशव को बाहर निकालने के लिए फार्म-पोण्ड का पानी करना पड़ा खाली | Death due to drowning youth | Patrika News
टोंक

शव को बाहर निकालने के लिए फार्म-पोण्ड का पानी करना पड़ा खाली

पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से फार्म-पोण्ड का पानी खाली कर शव बाहर निकाला।

टोंकSep 10, 2017 / 08:22 am

pawan sharma

डूबने से एक युवक की मौत

निवाई. निकटवर्ती गांव गिरधारीपुरा स्थित फार्म पोण्ड में डूबने से एक युवक की मौत हो गई।

निवाई.
निकटवर्ती गांव गिरधारीपुरा स्थित फार्म पोण्ड में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। बरोनी थाना प्रभारी हीरालाल वर्मा ने बताया कि मृतक गिरधारीपुरा निवासी जितेन्द्र (20) पुत्र रामलाल शर्मा है। वह फार्म-पोण्ड में नहाने के लिए गया था। संतुलन बिगड़ जाने से गहरे पानी में चला गया। जहां डूब जाने से मौत हो गई। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से फार्म-पोण्ड का पानी खाली कर शव बाहर निकाला। शव को निवाई हास्पिटल में रखवाया है।
वीडियो वायरल करने पर दो गिरफ्तार
टोंक. आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के मामले में सदर थाना पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें सोमवार तक रिमाण्ड पर सौंपा है। सदर थाना प्रभारी नरेन्द्र जैन ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था। मामले में पुलिस ने तालकटोरा निवासी शमशाद व नुकमान को गिरफ्तार किया है।
बाइक चोरी
टोंक. सआदत हास्पिटल परिसर में खड़़ी बाइक को शुक्रवार देर रात कोई चुरा ले गए। बाइक टोंक निवासी राजेश सैनी की थी। उसने बताया कि हास्पिटल में भर्ती बहन से मिलने गया था। इस बीच कोई उसकी बाइक ले गया। इसका मामला उसने कोतवाली में दर्ज कराया है।
जवान की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
टोंक. आरएसी की टोंक स्थित नवीं बटालियन में कार्यरत जवान की शुक्रवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कोतवाली थाना पुलिस ने शनिवार सुबह शव का सआदत हास्पिटल में पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने बताया कि मृतक अलवर जिले के बहरोड निवासी अशोककुमार यादव था। वह कई दिनों से बीमार था। इधर, चिकित्सकों ने दम घुटने से मौत होना माना है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव आरएसी बटालियन अधिकारियों के सुपुर्द कर दिया। इसके बाद आरएसी जवान शव लेकर बहरोड़ के लिए रवाना हो गए।
मालपुरा. डिग्गी थानान्तर्गत लावा गांव में शुक्रवार रात बाइक सवार ट्रैक्टर के पीछे लगे कृषि यंत्र से टकरा गया। इससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। थाना प्रभारी नियाज मोहम्मद ने बताया कि मृतक हजारीपुरा निवासी लालाराम (42) पुत्र कल्याणमल मीणा है। वह बाइक पर सवार होकर जा रहा था। रास्ते में अंधेरा होने से एक ट्रैक्टर के पीछे लगे कृषि यंत्र से टकरा गया।घटना का पता सुबह लगने पर ग्रामीणों ने पुलिस व परिवारजनों को सूचना दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

Home / Tonk / शव को बाहर निकालने के लिए फार्म-पोण्ड का पानी करना पड़ा खाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो