scriptपानीपत फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग, जाट विकास समिति ने राज्यपाल के नाम एसडीओ सौंपा ज्ञापन | Demand to ban the screening of Panipat film | Patrika News
टोंक

पानीपत फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग, जाट विकास समिति ने राज्यपाल के नाम एसडीओ सौंपा ज्ञापन

Panipat film protest: श्रीजाट समाज विकास समिति व शहर के हिन्दू संगठनों ने पानीपत फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग को लेकर बुधवार को राज्यपाल के नाम एसडीओ अशोक कुमार त्यागी को ज्ञापन सौंपा।

टोंकDec 12, 2019 / 05:38 pm

pawan sharma

पानीपत फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग, जाट विकास समिति ने राज्यपाल के नाम एसडीओ सौंपा ज्ञापन

पानीपत फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग, जाट विकास समिति ने राज्यपाल के नाम एसडीओ सौंपा ज्ञापन

देवली. श्रीजाट समाज विकास समिति व शहर के हिन्दू संगठनों ने पानीपत फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग को लेकर बुधवार को राज्यपाल के नाम एसडीओ अशोक कुमार त्यागी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि हाल में देश के सिनेमाघरों में पानीपत फिल्म का प्रदर्शन किया गया।
इसमें भरतपुर के महाराजा सूरजमल का चरित्र गलत ढंग से चित्रण किया है, जिससे जाट समाज सहित आमजन की भावनाओं को ठेस पहुंची है। ज्ञापन में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने के साथ उसके निर्माता-निर्देशक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, ताकि भविष्य में इतिहास के साथ छेड़छाड़ न हो।
ज्ञापन देने में जाट विकास समिति अध्यक्ष शिवजीलाल चौधरी, महामंत्री जितेन्द्र सिंह चौधरी, नानूलाल, उदालाल, विजय सिंह, बजरंग दल संयोजक कमल सिंह राणावत, विहिप के जसवंत सिंह चौहान, बजरंग दल के तेजेन्द्र पारीक, मोनू, तेजप्रकाश सहित कार्यकर्ता शामिल थे।

फिल्म पानीपत पर प्रतिबंध की मांग, निकाला जुलूस
मालपुरा. फिल्म निदेशक आशुतोष गोवरिकर द्वारा निर्मित फिल्म पानीपत के विरोध में बुधवार को सर्वसमाज के नागरिकों ने विरोध जुलूस निकालकर उपखण्ड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर फिल्म पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की।

जाट सेना के प्रधान तीरवाल, राकेश शेरावत, करणी सेना के करण सिंह, राजपूत महासभा युवा के अध्यक्ष शिवराज सिंह सहित पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गिरिराज रोलानिया, किसान यूनियन के छोटू नागा सहित सर्वसमाज के युवाओं ने डाक बंगले से विरोध जुलूस निकालकर नारेबाजी करते हुए उपखण्ड अधिकारी को सौंपे ज्ञापन में अवगत कराया कि हाल ही में रिलिज हुई फिल्म पानीपत में महाराजा सूरजमल के चरित्र को ऐतिहासिक तथ्यों से विकृत किया गया है। ऐसे में फिल्म पर प्रतिबंध लगाया जाए। महाराजा सूरजमल वीर प्रतापी व देशभक्त थे ऐसे में फिल्म पर प्रतिबंध लगाया जाकर ऐतिहासिक तथ्यों को सुरक्षित रखा जाए।

Home / Tonk / पानीपत फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग, जाट विकास समिति ने राज्यपाल के नाम एसडीओ सौंपा ज्ञापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो