scriptन्यायिक कार्यों का किया बहिष्कार, एडीजे न्यायालय खुलवाने के लिए सौंपा ज्ञापन | Execution of judicial functions to open ADJ court | Patrika News
टोंक

न्यायिक कार्यों का किया बहिष्कार, एडीजे न्यायालय खुलवाने के लिए सौंपा ज्ञापन

Demand for opening of ADJ Court उपखण्ड मुख्यालय पर एडीजे न्यायालय खुलवाने की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्यों का बहिष्कार कर मुख्यमंत्री के नाम एसडीओ को ज्ञापन सौंपा है।
 

टोंकAug 03, 2019 / 03:34 pm

pawan sharma

execution-of-judicial-functions-to-open-adj-court

न्यायिक कार्यों का किया बहिष्कार, एडीजे न्यायालय खुलवाने के लिए सौंपा ज्ञापन

निवाई. उपखण्ड मुख्यालय पर एडीजे न्यायालय खुलवाने की मांग को लेकर बार अध्यक्ष गोपाललाल जाट के नेतृत्व में शुक्रवार को अधिवक्ताओं ने उपखण्ड अधिकारी जेपी बैरवा को न्यायिक कार्यों का बहिष्कार करके मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है।

बार एसोसिएशन अध्यक्ष गोपाल जाट ने बताया कि एडीजे न्यायालय नहीं होने से पक्षकारान को कई प्रकार की समस्याए है। उन्हें कई किलोमीटर दूर जाना पड़ता है। उन्होंने बताया कि उपखण्ड क्षेत्र में चार पुलिस थाने है एवं एक और थाना खुलवाने का प्रस्ताव भिजवाया हुआ है।
read more: हैवानियत की हदें पार! 90 साल की बुजुर्ग महिला से गंदा काम, बहू खेत पर, बेटा गया था बाहर

अधिवक्ताओं ने शीघ्र एडीजे न्यायालय खुलवाने की मांग को लेकर न्यायिक कार्यो का बहिष्कार करके उपखण्ड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सांैपा है।
ज्ञापन देने वालां में पूर्व बार अध्यक्ष नरेन्द्र चौधरी, विधि एवं मानवाधिकार विभाग अध्यक्ष बनवारीलाल यादव, महासचिव दयाराम गुर्जर, हरिराम गुर्जर, रामकल्याण पूनिया, सतीश शर्मा, सवाईभोज गुर्जर, हीरालाल जाट, मोतीलाल शर्मा, कन्हैयालाल मीणा, रणजीतसिंह राजावत, शिवराज मीणा, हंसराज चौधरी, सीताराम शर्मा एवं रामबाबू शर्मा सहित कई अधिवक्ता मौजूद थे।
read more:पिता ने कराया पुत्री के अपहरण का नामजद का मामला दर्ज

मोबाइल टावर लगाने का विरोध
निवाई. शहर के शास्त्री नगर के लोगों ने शुक्रवार को कॉलोनी के भूखंडों में मोबाइल टावर नहीं लगाने की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन दिया।
उपखंड अधिकारी को दिए गए ज्ञापन में बताया कि शास्त्री नगर में खाली भूखंडों पर एक कंपनी द्वारा मोबाइल टावर लगाया जा रहा है, जिससे कॉलोनी वासियों में मोबाइल टावर से निकलने वाली विकरणों से सभी के स्वास्थ्य पर दुष्प्रभाव पड़ेगा।
read more:बड़ी खबर: मुख्यमंत्री जी…आपकी बेटी भी छात्रवृत्ति के लिए लगा रहीं चक्कर

ज्ञापन देने में कॉलोनी के मुकेश बैरवा, भैरुलाल, परमेश्वर शर्मा, रामूलाल, सीता देवी, कमलेश, बजरंगलाल चौधरी, गणेश, भवानीसिंह, राजेश गुर्जर, शंकरलाल सहित कई लोग मौजूद थे।
tonk News in Hindi, Tonk Hindi news

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो