scriptपिता ने कराया पुत्री के अपहरण का नामजद का मामला दर्ज | Father filed a case of kidnapping of daughter | Patrika News
टोंक

पिता ने कराया पुत्री के अपहरण का नामजद का मामला दर्ज

Kidnapping of a woman सामान की खरीदारी को लेकर निकली युवती के घर वापस नही लौटने पर पिता ने देवली थाना में नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
 

टोंकAug 03, 2019 / 03:04 pm

pawan sharma

father-filed-a-case-of-kidnapping-of-daughter

पिता ने कराया पुत्री के अपहरण का नामजद का मामला दर्ज

देवली. थाना क्षेत्र के अम्बापुरा गांव निवासी एक युवती के अपहरण (Kidnapping of a woman) कर ले जाने का देवली थाना पुलिस (Deoli police Station) में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ( police) ने बताया कि मामले में अम्बापुरा निवासी एक जने ने रिपोर्ट (Report) दर्ज कराई।
इसमें बताया कि वह एवं उसकी पत्नी मजदूरी का कार्य करते हैं। गत 29 जुलाई को दोनों ही मजदूरी (wage) के लिए घर से बाहर गए हुए थे तथा पीछे उनकी दो पुत्रियां घर पर थी। इनमें बड़ी पुत्री जरूरी सामान की खरीदारी (Shopping) को लेकर देवली आई, जो शाम 5 बजे तक वापस घर नहीं लौटी। इस पर परिजनों को शंका हुई।
read more: video: जान जोखिम में डालकर कर जर्जर भवन में कर रहे है पढ़ाई

पजिरनों ने अपनी पुत्री की हर जगह तलाश की, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं लगा। रिपोर्ट में बताया कि पूर्व में अंकित अडवानी निवासी गैणोली थाना मांडलगढ़ ने उनकी पुत्री का रास्ता रोककर उसे उठा ले जाने की धमकी दी थी। रिपोर्ट में अंदेशा जताया कि अंकित अडवानी ने ही पुत्री का अपहरण (Kidnapping) किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
read more: video: बीसलपुर बांध में छह जिलों से आता है पानी, 1200 तालाब-बांध है केचमेंट एरिया में


चोरी के मामले में एक नाबालिग को किया निरुद्ध
निवाई. दत्तवास गांव में दो दिन पूर्व एक मोबाइल की दुकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग लडक़े को निरुद्ध किया हैं। पुलिस ने बताया कि दत्तवास में दो दिन पूर्व एक मोबाइल की दुकान में चोरी हो गई थी।
जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने दत्तवास निवासी नाबालिग लडक़े को निरुद्ध किया तो उसने मोबाइल की दुकान से 400 रुपए नकद और स्मार्टफोन चुराना कबूल किया। तथा उसने पुलिस को यह भी बताया कि पहले भी उसी दुकान से एक मोबाइल चुराया था। चोरी के मामले में नाबालिग को बाल न्यायालय में पेश किया जाएगा।
read more:घर के बाहर मुर्गी पकड़ रही बालिका का बदमाशों ने किया अपहरण

ध्वनि प्रदूषण में चालक गिरफ्तार
उनियारा.पुलिस नेे लक्ष्मण पुत्र कालुराम कीर निवासी थाना बनेठा को टै्रक्टर में तेज आवाज में टेप बजाने से ध्वनि प्रदूषण होने के मामले में चालक कालूराम को गिरफ्तार कर टेप जब्त किया है।
tonk News in Hindi, Tonk Hindi News

Hindi News/ Tonk / पिता ने कराया पुत्री के अपहरण का नामजद का मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो