scriptखाली प्लॉट में आग, लोगों में मची अफरा-तफरी | खाली प्लॉट में आग, | Patrika News
टोंक

खाली प्लॉट में आग, लोगों में मची अफरा-तफरी

गोविन्द नगर में खाली प्लॉट में आग की जोर से लपटे दिखाई देने पर लोगों में अफरा तफरी मच गई । दो गावों में अलग-अलग स्थानों पर आग लग गई जिससे पेड़ पौधे, बबूल और झाडिय़ा जलकर राख हो गई।

टोंकJun 03, 2024 / 07:16 pm

pawan sharma

Fire in empty plot

नहर की पाल पर लगी आग।

  • गोविन्द नगर में खाली प्लॉट में आग की जोर से लपटे दिखाई देने पर लोगों में अफरा तफरी मच गई । दो गावों में अलग-अलग स्थानों पर आग लग गई जिससे पेड़ पौधे, बबूल और झाडिय़ा जलकर राख हो गई।
उपखंड क्षेत्र में गोविन्द नगर में खाली प्लॉट में आग की जोर से लपटे दिखाई देने पर लोगों में अफरा तफरी मच गई । दो गावों में अलग-अलग स्थानों पर आग लग गई जिससे पेड़ पौधे, बबूल और झाडिय़ा जलकर राख हो गई। घटना की सूचना पर दमकल ने आग पर काबू पाया। शहर के बस स्टैंड के पास गोविन्द नगर में खाली प्लॉट में आग की जोर से लपटे दिखाई देने पर लोगों में हल्ला मच गया।
ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया

कॉलोनी में मौजूद लोगों ने नगर पालिका को सूचना दी जिस पर मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। फायर बिग्रेड के चालक अशोक शर्मा ने बताया कि क्षेत्र के कड़ीला ग्राम पंचायत के सूरजपुरा गांव में नहर की पाल पर अचानक आग गई, आग की लपटों को देखकर ग्रामीणों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने का प्रयास किया और मालपुरा दमकल को सूचना दी जिस पर दमकल मौके पर पहुंची जहां ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया। आग से नहर की पाल के आसपास क्षेत्र में पेड़ पौधे, बबूल और झाड़ी जलकर राख हो गए, वही घासीपुरा गांव में चरागाह में आग लग गई जिस पर ग्रामीणों ने दमकल को सूचना दी और दमकल ने आग पर काबू पाया।
डंपर बना आग का गोला

पलाई टोल प्लाजा पर अवैध बजरी में प्रयुक्त तेज रफ्तार डम्पर में अचानक आग गई। डंपर उनियारा की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहा था। उसके आगे उनियारा थाने के पुलिस की गाड़ी टोल पर आकर रूकती है और वो टोल कर्मियों से डंपर को रोकने की बात कहते है।
इस पर तेज रफ्तार डम्पर ने टोल प्लाजा की बंद हुई लाइन में प्रवेश कर लाइन में खडे ड्रम $को और मोटर साइकिल को टक्कर मारकर आगे ले गया और कुछ दूरी पर अचानक तेज रफ्तार डंपर ने आग पकड़ ली। इससे डंपर जलकर आग का गोला बन गया ओर मौके से डंपर चालक फरार हो गया।
सूचना पर उनियारा थाना पुलिस व दमकल मौके पर पहुंची और टोल कर्मियों की सहायता से काफी समय के प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया। तब तक डंपर तथा मोटरसाइकिल जलकर खाक हो गईं थी। डंपर में आग लगने से बड़ा हादसा होने से बाल बाल बच गया।पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेकर मौका रिपोर्ट बनाई।

Hindi News/ Tonk / खाली प्लॉट में आग, लोगों में मची अफरा-तफरी

ट्रेंडिंग वीडियो