scriptvideo: शिलान्यास व उद्घाटन कर विधायक मेहता ने कहा भाजपा सरकार ने विकास कार्यों में नही छोड़ी कोई कसर, प्रतिभाओं को भी प्रोत्याहित करने की कही बात | Government has not left any development | Patrika News
टोंक

video: शिलान्यास व उद्घाटन कर विधायक मेहता ने कहा भाजपा सरकार ने विकास कार्यों में नही छोड़ी कोई कसर, प्रतिभाओं को भी प्रोत्याहित करने की कही बात

विधायक ने समारोह में 10 लाख की लागत से 3 अतिरिक्त कक्षाकक्ष व 3 लाख 30 हजार रुपए की लागत से कम्प्यूटर लैब, कक्ष निर्माण की घोषणा भी की।

टोंकJul 13, 2018 / 02:22 pm

pawan sharma

Class room fundraiser

टोंक के हरचंदेड़ा में शिलान्यास समारोह में भूमि पूजन करते अतिथि।

टोंक. विधायक अजीत मेहता ने कहा कि जिले में प्रतिभाओं की कोई कमी नही हैं, जरूरत हैं तो उनको उचित समय पर प्रोत्साहित करने की। विधायक ने यह बात गुरुवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बमोर में विधायक कोष से लगे ट्यूबवैल के उद्घाटन समारोह में कही।
उन्होंने प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का सम्मान किया तथा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय हरचंदेडा में नाबार्ड से 31 लाख 6 5 हजार रुपए की लागत से निर्मित 3 अतिरक्त कक्षा-कक्षों का शिलान्यास भी किया।

विधायक ने समारोह में 10 लाख की लागत से 3 अतिरिक्त कक्षाकक्ष व 3 लाख 30 हजार रुपए की लागत से कम्प्यूटर लैब, कक्ष निर्माण की घोषणा भी की। इससे पहले उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने विकास कार्यों में कोई कसर बाकी नही छोड़ी है।
प्रत्येक गांव एवं ढाणी का चहुमुंखी विकास कराया है। पंचायत समिति प्रधान जगदीश गुर्जर ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा कि विकास में सरकार कोई कमी नही छोड़ेगी। उन्होने पंचायत कोष से राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय हरचंदेड़ा की चारदीवारी निर्माण करवाने की घोषणा की।
इस मौके पर बमोर सरपंच सुनिता बैरवा, प्रधानाचार्य लक्ष्मणसिंह जगरवाल, हरचंदेड़ा सरपंच नारायण सिंह, छीतर पटेल, उप सरपंच रामसिंह, देहात महामंत्री हनुमान सैनी, खुशीराम जाट, राधेश्याम विजय, गीताराम गुर्जर, सीताराम स्वामी, कालूराम योगी, रमेश रैगर आदि मौजूद थे।

संविधान से खिलवाड़ करने का आरोप

टोंक. जयपुर में 15 जुलाई को होने वाले लोकतंत्र बचाओ संविधान बचाओ सम्मेलन में जिलेभर से कांगे्रस कार्यकर्ता शामिल होंगे। इसको लेकर कांग्रेस विधि मानवाधिकार आरटीआई विभाग की ओर से तैयारी की जा रही है।
इसके तहत जिलाध्यक्ष एडवोकेट अनुराध गौतम व जिला मीडिया प्रभारी विकास विजयवर्गीय ने अधिवक्ताओं समेत अन्य से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार संविधान से खिलवाड़ कर रही है।

भाजपा अल्पमत होने के बाद भी प्रलोभन से सरकार बना रही है। उन्होंने बताया कि कईमुद्दों पर सम्मेलन में चर्चा होगी। ये सम्मेलन कांग्रेस विधि मानवाधिकार आरटीआइ विभाग की ओर से होगा। सम्मेलन को प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलेट, पूर्वमुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे, सीपी जोशी आदि सम्बोधित करेंगे।
टोंक के हरचंदेड़ा में शिलान्यास समारोह में भूमि पूजन करते अतिथि।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो