scriptबजरी से भरे ट्रेलर को जब्त कर चालक को किया गिरफ्तार | gravel-laden trailer seized | Patrika News
टोंक

बजरी से भरे ट्रेलर को जब्त कर चालक को किया गिरफ्तार

झिराना चौकी के सामने से गुजर रहे एक बजरी से भरे ट्रेलर को पुलिस ने जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया हैं।
 

टोंकJan 29, 2022 / 08:46 am

pawan sharma

बजरी से भरे ट्रेलर को जब्त कर चालक को किया गिरफ्तार

बजरी से भरे ट्रेलर को जब्त कर चालक को किया गिरफ्तार

पीपलू. पुलिस ने एक ट्रेलर बजरी से भरा हुआ जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया हैं। थानाधिकारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि झिराना चौकी के सामने से गुजर रहे ट्रेलर को जब्त किया। साथ ही चालक शिवभगवान पुत्र ब्रजपुरी गोस्वामी निवासी गोविन्दसर थाना राजयासर जिला गंगानगर को गिरफ्तार किया।

6 को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

मालपुरा. उपखंड के डिग्गी थाना अंतर्गत अवैध बजरी परिवहन करने के मामले में मौके से फरार हुए 6 लोगों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से सभी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।थाना प्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि 21 जनवरी को पुलिस द्वारा डेचवास मासी नदी क्षेत्र में अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ कार्रवाई की गई थी।
इस दौरान मौके पर ट्रैक्टर छोडकऱ फरार हुए नारेडा थाना फागी जिला जयपुर निवासी सोजीराम खटीक पुत्र रामदेव, कालूपुरी पुत्र रामेश्वरपुरी गोस्वामी, श्योजीपुरी पुत्र भूरापुरी, छापरी थाना फागी निवासी प्रधान पुत्र भंवरलाल प्रजापत, जीरापुरा थाना कालवाड निवासी राजकुमार पुत्र रामगोपाल बेरवा, डेचवास थाना डिग्गी निवासी नारायण पुत्र लादूराम गुर्जर को अवैध बजरी परिवहन करने के मामले में गिरफ्तार किया जाकर न्यायालय में पेश किया गया जहां से सभी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
बजरी का ट्रैक्टर जब्त, एक गिरफ्तार

मालपुरा. डिग्गी पुलिस ने बजरी भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया। डिग्गी थाना प्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि कलमंडा गांव के निकट से अवैध बजरी लेकर आ रहै एक ट्रैक्टर को जब्त किया गया एवं एक आरोपी कडीला थाना डिग्गी निवासी कन्हैया लाल मीणा पुत्र छोटू लाल को गिरफ्तार किया गया।
ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त, चालक गिरफ्तार
बनेठा. पुलिस ने अवैध बजरी खनन व परिवहन की रोकथाम के लिए चल रहे अभियान के तहत रुपवास रोड बड के बालाजी के पास बजरी से भरी हुई ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त की है। चालक को भी मौके से गिरफ्तार किया है।वहीं दो अन्य ट्रैक्टर ट्रॉली चालक पुलिस को गच्चा देकर ट्रैक्टर सहित फरार हो गए।

Home / Tonk / बजरी से भरे ट्रेलर को जब्त कर चालक को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो