scriptबस स्टैण्ड पर यात्रियों की सुविधा के लिए जल मंदिर का किया शुभारम्भ | Launch of Water Temple at bus stand | Patrika News
टोंक

बस स्टैण्ड पर यात्रियों की सुविधा के लिए जल मंदिर का किया शुभारम्भ

बसों में आने वाले यात्रियों को गर्मी में बर्फ एवं केवडे की खुशबु का शीतल जल स्वयं सेवकों द्वारा बसों में लेजाकर पिलाया जाता है।

टोंकApr 18, 2019 / 03:26 pm

Vijay

launch-of-water-temple-at-bus-stand

बस स्टैण्ड पर यात्रियों की सुविधा के लिए जल मंदिर का किया शुभारम्भ

उनियारा. श्री गिर्राजधरण सेवा समिति की ओर से नए बस स्टैण्ड पर यात्रियों की सुविधा के लिए जल मंदिर की शुरुआत की गई। मुख्य अतिथि रमेश बडाया ने फीता काटकर शुरुआत की।

नए बस स्टैण्ड पर दिनभर में 90 से अधिक बसों में आने वाले यात्रियों को गर्मी में बर्फ एवं केवडे की खुशबु का शीतल जल स्वयं सेवकों द्वारा बसों में ले जाकर पिलाया जाता है।
इससे यात्रियों को राहत महसूस होती है। शुरुआत पर प्रथम दिन शर्बत पिलाया गया। इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष राकेश बडाया, भाजपा के कैलाश चौधरी, सुरेश कुमावत, शंभुदयाल शर्मा,अविनाश गोयल, मनोज पाटोदी, आकाश गुर्जर मौजूद थे।
पलाई में दो दिन से मोटर खराब
पलाई (उनियारा).पलाई में ग्राम पंचायत प्रशासन की अनदेखी व उदासीनता के चलते दो दिन से पानी की मोटर खराब पड़ी है। इससे गांव में जल संकट बना हुआ है। इसमोटर से 300 नल कनेक्शन है।
ऐसे में उपभोक्ताओं को पानी के लिए भटकना पड़ रहा है। गांव के गुलमोहम्मद, रफीक मोहम्मद रामकिशन धाकड़, शाहरूख, शेरसिंह, महावीर धाकड़, प्रकाशचन्द आदि ग्रामीणों ने बताया है कि लोगों को निजी टैंकरों से मोल का पानी मंगवाना पड़ रहा है।
महिलाओं एवं लोगों को हैण्डपम्प व अन्य जल स्रोतों से पानी लाना पड़ रहा है। पम्पचालक प्रकाशचन्द धाकड़ का कहना है कि गांव में बोलसती के पास की खराब मोटर की सूचना सरपंच व सचिव को दे दी गई थी। इसके बावजूद ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

Home / Tonk / बस स्टैण्ड पर यात्रियों की सुविधा के लिए जल मंदिर का किया शुभारम्भ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो