script72 घंटे के लिए शराब की दुकान सील की | Liquor store sealed | Patrika News
टोंक

72 घंटे के लिए शराब की दुकान सील की

उपखण्ड के डिग्गी थानान्तर्गत चांदसेन मोड़ के पास स्थिति शराब की दुकान खुली पाए जाने पर सोमवार को वृत्ताधिकारी ने 72 घंटे के लिए सील कर मौके पर खड़ी दो मोटर साइकिल जब्त की।

टोंकMay 17, 2021 / 08:27 pm

pawan sharma

72 घंटे के लिए शराब की दुकान सील की

72 घंटे के लिए शराब की दुकान सील की

मालपुरा. उपखण्ड के डिग्गी थानान्तर्गत चांदसेन मोड़ के पास स्थिति शराब की दुकान खुली पाए जाने पर सोमवार को वृत्ताधिकारी ने 72 घंटे के लिए सील कर मौके पर खड़ी दो मोटर साइकिल जब्त की। वृत्ताधिकारी चक्रवर्ती सिंह ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की अवहेलना करने पर दौराने गश्त चांदसेन मोड़ के निकट स्थित शराब की दुकान खुली पाई जाने पर कार्यवाही करते हुए दुकान को 72 घंटे के सील किया गया तथा डिग्गी थाना प्रभारी सत्यनारायण चौधरी को मौके पर बुलाकर वहा मौजूद दो मोटर साइकिल को जब्त किया।
जुर्माना वसूला कर दी हिदायत

टोडारायसिंह. संयुक्त प्रवर्तक दल ने फल सब्जी व थोक मण्डी के साथ शहर के मुख्य बाजारों में कोरोना गाइडलाइन की पालना को लेकर फ्लैग मार्च कर लोगों को पाबंद किया वही उपखण्ड क्षेत्र में कोविड 19 की पालना नहीं करने पर हमीरपुर व कृपालभैरू स्थित शराब की दुकान को आगामी 72 घण्टे के लिए सील किया गया।
इधर, कोरोना गाइड लाइन की पालना नहीं करने सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर नगरपालिका ने 29 व्यक्तियों के खिलाफ चालान कार्रवाई कर 4300 रुपए तथा उपखण्ड प्रशासन ने 10 चालान 4400 रुपए का जुर्माना वसूला। इस दौरान संयुक्त प्रवर्तक दल में अधिशासी अधिकारी शंभूलाल मीणा, नायब तहसीलदार ओमप्रकाश शर्मा, सहायक अभियंता पिंटूलाल मीणा समेत पालिका कार्मिक मौजूद थे।

Home / Tonk / 72 घंटे के लिए शराब की दुकान सील की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो