scriptMahatma Gandhi Government School | गांव के अंग्रेजी विद्यालय में 255 में से 183 सीटों पर हुआ प्रवेश | Patrika News

गांव के अंग्रेजी विद्यालय में 255 में से 183 सीटों पर हुआ प्रवेश

महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय (अंग्रेजी माध्यम ) देवली गांव में कक्षा 1 से 8 वीं की प्रवेश लॉटरी निकाली गई। प्रवेश के लिए 255 में से 183 को प्रवेश मिला है। अभी कक्षा 2 व 3 को छोडकऱ अन्य में 72 सीट खाली है।

टोंक

Published: May 17, 2022 06:10:46 pm

देवली. महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय (अंग्रेजी माध्यम ) देवली गांव में कक्षा 1 से 8 वीं की प्रवेश लॉटरी निकाली गई। प्रवेश के लिए 255 में से 183 को प्रवेश मिला है। अभी कक्षा 2 व 3 को छोडकऱ अन्य में 72 सीट खाली है। प्रधानाचार्य दामोदर लाल वर्मा ने बताया कि इसी सत्र से महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय (अंग्रेजी माध्यम ) देवली गांव में शुरू हो रहा है, जिसमें कक्षा 1 से 8 वीं तक संचालन इस वर्ष होगा।
गांव के अंग्रेजी विद्यालय में 255 में से 183 सीटों पर हुआ प्रवेश
गांव के अंग्रेजी विद्यालय में 255 में से 183 सीटों पर हुआ प्रवेश
प्रवेश के लिए आए आवेदन की लॉटरी में 183 का चयन विद्यालय में किया गया। लॉटरी चयन में ग्राम पंचायत सरपंच शीला कंवर , पंचायत समिति सदस्य राम ङ्क्षसह मीणा, एसीबीईओ राजीव शर्मा, विद्यालय प्रवेश समिति सदस्यों एवं अभिभावकों की उपस्थिति में कक्षा 1 से 8 में 183 छात्र- छात्राओं का लॉटरी चयन द्वारा प्रवेश दिया गया।
वर्मा ने बताया की विद्यालय में रिक्त रही सीटों पर विभागीय दिशा निर्देशों के अनुसार द्वितीय चरण में प्रवेश दिया जाएगा। इस अवसर पर प्रवेश समिति सदस्य सुरेंद्र नामा, , धर्मेन गुप्ता, संगीता ङ्क्षसह, धनपाल मीणा ,मुकेश सुवालका,दिग्विजय ङ्क्षसह सहित विद्यालय सभी स्टाफ सदस्य उपस्थित रहें।
प्रवेश समिति सदस्य सुरेंद्र नामा ने बताया कि कक्षा 1 से 5 में प्रति कक्षा 30-30 है जिसमेकक्षा 2 व 3 की सभी सीटें भर गई है। शेष रिक्त सीटों में कक्षा एक में 5,चौथी में 3,पांचवी में 4 सीटें है।वही कक्षा 6 में15,7वीं में20 तथा आठवीं कक्षा में 25 सीटें रिक्त है तीनों कक्षाओं में प्रति कक्षा 35 विद्यार्थी होंगे।
गोङ्क्षवद अध्यक्ष बने
देवली. माहेश्वरी समाज विकास समिति के चुनाव हुए, जिसमें गोङ्क्षवद नारायण सोमानी को अध्यक्ष चुना गया। सत्यनारायण माहेश्वरी ने बताया कि माहेश्वरी समाज विकास समिति की बैठक रखी गई, जिसमें समिति के चुनाव करवाए गए। सर्वसम्मति से अध्यक्ष गोङ्क्षवद को चुना गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलानMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!Maharashtra: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, आज शाम होगा शपथ ग्रहण समारोहAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शिंदे सरकार में शामिल होंगे देवेंद्र फडणवीस, जेपी नड्डा ने ट्वीट कर दी जानकारी'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंकMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.