scriptसरसों काटने गई विवाहिता की मौत, फार्म पौंड में मिला शव | Married woman dies after going to cut mustard | Patrika News
टोंक

सरसों काटने गई विवाहिता की मौत, फार्म पौंड में मिला शव

मेहंदवास थाना क्षेत्र के खुहाड़ा खुर्द गांव में सरसों काटने गई विवाहिता का शव फार्म पौंड में मिला है। मृतका दो दिन पहले सरसों काटने गई थी। पुलिस ने फार्म पौंड का पानी निकलवाकर शव को अस्पताल पहुंचाया।
 

टोंकMar 07, 2024 / 08:13 pm

pawan sharma

सरसों काटने गई विवाहिता की मौत, फार्म पौंड में मिला शव

सरसों काटने गई विवाहिता की मौत, फार्म पौंड में मिला शव

मेहंदवास थाना क्षेत्र के खुहाड़ा खुर्द गांव में सरसों काटने गई विवाहिता का शव बुधवार दोपहर फार्म पौंड में मिला है। मृतका दो दिन पहले सरसों काटने गई थी। पुलिस ने फार्म पौंड का पानी निकलवाकर शव को अस्पताल पहुंचाया। मृतका के पिता देवालाल ने पति, ससुर, सास आदि पर दहेज को लेकर हत्या का मामला मेहंदवास थाने में दर्ज कराया है। सूचना के बाद एसडीओ राहुल सैनी व पुलिस उपाधीक्षक सलेह मोहम्मद भी अस्पताल पहुंचे।

मेहंदवास थाना प्रभारी मानवेन्द्र ङ्क्षसह ने बताया कि मृतका खुहाड़ा खुर्द निवासी नीतू गुर्जर (23) पत्नी खुशीराम है। पति खुशीराम गुर्जर का कहना है कि गत 4 मार्च को वह पत्नी के साथ खेत पर गया था। कुछ देर बाद पत्नी के कहने पर लावणी के लिए और मजदूर लेने की बात कहते हुए वह गांव आ गया। कुछ देर बाद खेत पर पहुंचा तो पत्नी नीतू नहीं मिली।

इस पर उन्होंने गांव समेत सभी स्थानों पर उसे तलाश किया। बाद में आशंका होने पर इंजन लगाकर फार्म पौंड का पानी निकाला गया तो नीतू का शव पानी में मिला। फार्म पौंड करीब 6 फीट गहरा होने के साथ उसमें नीचे दलदल था। दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को निकलवाकर सआदत अस्पताल पहुंचाया। जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर पीहर पक्ष के सुपुर्द कर दिया।

दूसरी ओर मृतका के पिता संदेड़ा थाना पीपलू निवासी देवालाल ने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोग दहेज को लेकर उसे प्रताडि़त करते थे। गत 29 फरवरी को ही नीतू ससुराल गई थी। पिता ने खुहाड़ा निवासी पति खुशीराम गुर्जर, सास संतोष, ससुर रोडू आदि पर दहेज को लेकर हत्या करने का मामला थाने में दर्ज कराया है। पिता देवालाल ने बताया कि नीतू का विवाह 4 साल पहले हुआ था।

Home / Tonk / सरसों काटने गई विवाहिता की मौत, फार्म पौंड में मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो