scriptविवाहिता ने फंदा लगा जीवन लीला की समाप्त, पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सौंपा | Married woman hangs her life | Patrika News
टोंक

विवाहिता ने फंदा लगा जीवन लीला की समाप्त, पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सौंपा

Married woman commits suicide: बरोनी थाना क्षेत्र के गांव खण्डवा में सोमवार देर शाम एक महिला ने जीवन लीला समाप्त कर ली।
 

टोंकOct 16, 2019 / 10:56 am

pawan sharma

विवाहिता ने फंदा लगा जीवन लीला की समाप्त, पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सौंपा

विवाहिता ने फंदा लगा जीवन लीला की समाप्त, पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सौंपा

निवाई. बरोनी थाना क्षेत्र के गांव खण्डवा में सोमवार देर शाम एक महिला ने जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे लेकर राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय की मोर्चरी रखवाया। सूचना पर एसडीएम जेपी बैरवा व नायब तहसीलदार कैलाश मीणा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
read more:शराब ठेके का शटर तोड़ चोरी कर भाग रहे आरोपियों ने पुलिस पर की फायरिंग! पिछा कर रही पुलिस जीप को भी मारी टक्कर

बरोनी पुलिस के सहायक उप निरीक्षक देवराजसिंह ने बताया कि गांव खण्डवा में आशा (25) पत्नी श्योजीराम जाट ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे की खिडक़ी तोड़ कर अन्दर घुसे। पुलिस ने मौके से एफएसएल टीम को बुलाकर निशान लिए। पुलिस ने शव को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया। मंगलवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सौंप दिया।
read motr:मालपुरा कर्फ्यू में आज रात नौ बजे तक 16 घंटे की रहेगी ढील

लापता हुई महिला को किया दस्तयाब
देवली.दूनी थाना के गोपालपुरा निवासी एक महिला को स्थानीय थाना पुलिस ने मंगलवार को बंूदी से दस्तयाब किया है। हैडकांस्टेबल राजेन्द्र कुमार ने बताया कि मामले में गत 13 अक्टूबर को महिला के पति गणेशनाथ योगी ने स्थानीय पुलिस थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसमें बताया कि 13 को महिला देवली सामान लेने आई।
read more:पूछताछ के लिए थाने में लाए युवक की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल ले जाने के बजाय लावारिस हालात में छोड़ा, ओर हो गई मौत

इसके बाद महिला ने सामान तो किसी गाड़ी के जरिए गांव भिजवा दिया, लेकिन वह स्वयं घर नहीं पहुंची। उन्होंने बताया कि महिला घर जाने के बजाय अपनी बेटी के बंूदी चली गई। पुलिस ने गुमशुदगी के आधार पर महिला की तलाश की तो वह अपनी पुत्री के घर मिली। पुलिस ने दस्तयाब कर उसके पति को सौंपा दिया।
वेन की टक्कर से छात्र-छात्रा घायल, शहर के पेट्रोल पम्प चौराहे पर हुआ हादसा
देवली. शहर के पेट्रोल पम्प चौराहे पर मंगलवार सुबह वेन की टक्कर से बाइक सवार छात्र-छात्रा घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घायल ठगरा कॉलोनी निवासी बृजेश व कल्पना मीणा है। दोनों विद्यार्थी शहर स्थित एक कोचिंग में अध्ययन करने आ रहे थे।
इस बीच पेट्रोल पम्प चौराहे पर घुमाव के दौरान कोटा मार्ग की ओर से आई वेन ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें दोनों विद्यार्थी उछल कर गिर गए तथा चोटिल हो गए, जिन्हें समीप मौजूद लोगों ने राजकीय अस्पताल पहुंचाया। उधर, चालक वेन छोड़ कर भाग छूटा, जिसे देवली पुलिस ने पहुंचकर जब्त कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो