scriptनाबालिग का अपहरण कर किया बलात्कार, थाने में मामला दर्ज | minor kidnapped and raped | Patrika News
टोंक

नाबालिग का अपहरण कर किया बलात्कार, थाने में मामला दर्ज

जिले के एक थाना क्षेत्र में नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ नाबालिग का अपहरण करके गैंगरेप करने का मामला दर्ज कर लिया है।
 

टोंकJun 30, 2022 / 07:51 pm

pawan sharma

नाबालिग का अपहरण कर किया बलात्कार, थाने में मामला दर्ज

नाबालिग का अपहरण कर किया बलात्कार, थाने में मामला दर्ज

टोंक. जिले के एक थाना क्षेत्र में नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ नाबालिग का अपहरण करके गैंगरेप करने का मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि सोमवार को पीडि़ता व उसके परिजनों ने टोंक पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी से न्याय की गुहार लगाते हुए लिखित में ज्ञापन सौंपा था, जिसमें पीडि़ता की मां ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी को 22 जून की देर रात को घर से अपहरण करके जंगल में ले गए थे।

जहां पर नाबालिग के हाथ-पैर बांधकर चार दङ्क्षरदों ने बारी-बारी से बलात्कार किया है। दूसरे दिन सुबह पीडि़ता को बेहोशी की हालत में थाने के बाहर छोडकऱ चले गए। पीडि़ता का पिता थाने पर पहुंचा तो उसकी बेटी पहले से बैठी हुई थी। पीडि़ता के पिता ने थाने में गैंगरेप के आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।वहीं एसपी के निर्देश पर पचेवर थाने में आरोपियों के खिलाफ नाबालिग का अपहरण करके गैंगरेप करने का मामला दर्ज किया गया है।पुलिस गैंगरेप के आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
पुलिस पर लगाए आरोप
एसपी को ज्ञापन सौंपने के दौरान पीडि़ता के परिजनों ने मामले को लेकर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है, जिसमें पीडि़ता की मां ने बताया कि थाना अधिकारी के साथ अन्य पुलिसकर्मियों ने पीडि़ता को धमकाया है।वहीं पुलिसकर्मियों ने पीडि़ता के पिता के साथ मारपीट की है। इसी के साथ आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने पर पीडि़ता व उसके पिता को जेल भेजने की धमकी भी दी है। पुलिस पर रुपए लेने का भी गंभीर आरोप लगाया है।
नाबालिग के साथ गैंगरेप करने का प्रकरण दर्ज हुआ है। पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवाया गया है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।पुलिस पर परिजनों द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों की जांच की जाएगी।
सुशील मान, पुलिस उपाधीक्षक, मालपुरा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो