scriptविधायक हरीशचंद्र मीना ने जयपुर में की जनसुनवाई | MLA Harishchandra Meena appeals to Jaipur | Patrika News
टोंक

विधायक हरीशचंद्र मीना ने जयपुर में की जनसुनवाई

सियासी संकट खत्म होने के बाद देवली-उनियारा विधायक हरीशचंद्र मीना अपने जयपुर स्थित कार्यालय में जनसुनवाई के लिए आए।
 

टोंकAug 12, 2020 / 11:10 pm

pawan sharma

विधायक हरीशचंद्र मीना ने जयपुर की जनसुनवाई

विधायक हरीशचंद्र मीना ने जयपुर की जनसुनवाई

देवली. प्रदेश सरकार को लेकर गत एक माह से अधिक समय से चल रहे सियासी संकट खत्म होने के बाद बुधवार को देवली-उनियारा विधायक हरीशचंद्र मीना अपने जयपुर स्थित कार्यालय में जनसुनवाई के लिए आए। इस दौरान विधायक ने अपने विधानसभा क्षेत्र की एक दर्जन से अधिक समस्याएं जानी। विधायक के निजी सचिव असलम ने बताया कि प्रदेश की राजनीतिक उठापठक खत्म होने के बाद बुधवार सुबह ११ बजे विधायक अपने कार्यालय आए।

जहां उन्होंने शाम ४ बजे तक जनसुनवाई की। वहीं उनके विधानसभा क्षेत्र उनियारा, देवली व दूनी सहित क्षेत्रों से पहुंचे। ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं ने उन्हेंं जनसमस्याओं से अवगत कराया। इनमें कुछ समस्याओं का विधायक ने मौके पर निस्तारण करने का प्रयास किया। वहीं कई समस्याओं के निस्तारण का विधायक ने क्षेत्रवासियों को भरोसा दिलाया। सियासी संकट की समाप्ति के बाद विधायक के अपने पहुंचने पर काफी दिनों बाद कार्यालय में एक बार फिर चहल-पहल शुरू हुई है।
उपखण्ड अधिकारी ने की जनसुनवाई

देवली. क्षेत्र के चांदली गांव में मंगलवार को उपखंड अधिकारी देवली भारत भूषण गोयल की मौजूदगी में जनसुनवाई हुई। इसमें स्थानीय लोगों की शिकायत पर ग्राम विकास अधिकारी को नालियों की सफाई कराने के लिए मौके पर निर्देश दिए। इसके अलावा पालनहार सर्वे व निशक्तजन सर्वे की प्रगति रिपोर्ट रिपोर्ट भी देखी गई।
वहीं पीईईओ को विद्यालय भूमि पर अतिक्रमण की सूचना देने को कहा। इस दौरान जनसुनवाई में 3 शिकायतें प्राप्त हुई। जिनके निस्तारण के उपखंड अधिकारी निर्देश दिए। जनसुनवाई में तहसीलदार, देवली विकास अधिकारी सहित ब्लॉक स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

Home / Tonk / विधायक हरीशचंद्र मीना ने जयपुर में की जनसुनवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो