scriptमोबाइल टावर पर चढ़े युवक, एक घंटे बाद उतरे और पुलिस के डर से भाग छूटे | Mobile tower mounted youth | Patrika News
टोंक

मोबाइल टावर पर चढ़े युवक, एक घंटे बाद उतरे और पुलिस के डर से भाग छूटे

बन्थली. शिक्षकों की ओर से दूनी थाने में झूठी लिखित शिकायत दर्ज कराने का आरोप लगा दो युवक सोमवार गांव के मोबाइल टावर पर चढ़ गए।

टोंकMar 06, 2018 / 12:38 pm

Kamal Bairwa

मोबाइल टावर

बंथली क्षेत्र के निवारिया गांव स्थित झूठी शिकायत को वापस लेने की मांग पर मोबाइल टावर पर चढ़े युवक।

बन्थली. शिक्षकों की ओर से दूनी थाने में झूठी लिखित शिकायत दर्ज कराने का आरोप लगा निवारियां निवासी दो युवक सोमवार गांव के मोबाइल टावर पर चढ़ गए। युवकों के टावर पर चढऩे की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस भी एक घंटे तक युवकों को टावर से उतारने का प्रयास करती रही।
बाद में शिक्षकों की ओर से आश्वासन देने के बाद युवक कार्रवाई के भय से टावर से उतर पुलिस से बचकर भाग निकले। थानाप्रभारी घीसालाल राव ने बताया कि निवारिया निवासी युवक भागीरथ मीणा व शुभम मीणा है। दोनों सुबह ग्यारह बजे मोबाइल टावर पर चढ़ गए। उनके खिलाफ कराए गए झूठे मामले को वापस लेने को लेकर प्रदर्शन करने लगे। बाद में ग्रामीण व पुलिस उनको टावर से उतारने का प्रयास करती रही।
इस दौरान विद्यालय के शिक्षकों ने दोनों के खिलाफ थाने में दी गई शिकायत को वापस लेने का आश्वासन दिया तो वे टावर से उतर पुलिस से बचकर निकल भागे। युवकों का आरोप है कि विद्यालय के शिक्षकों ने गत दिनों उनके खिलाफ थाने में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ व शिक्षकों को परेशान करने की झूठी शिकायत दर्ज करवाई थी। युवक टावर पर चढक़र शिकायत को वापस लेने का दबाव बना रहे थे।
गौरतलब है कि रा. उ. मा. विद्यालय निवारिया के कार्यवाहक प्रधानाचार्य नरेश मीणा समेत तीन शिक्षकों ने शनिवार को दूनी थाने में निवारिया निवासी भागीरथ मीणा व शुभम मीणा समेत तीन के खिलाफ विद्यालय परिसर व रास्ते में छात्राओं व शिक्षकों से बदसलूकी करने का मामला दर्ज कराया था। आरोप लगाया था कि शनिवार को भी तीनों युवक शराब के नशे में विद्यालय आए और छात्राओं को परेशान कर विद्यालय में तोडफ़ोड़ कर दी। बाद में घर जा रहे अध्यापकों का पीछा भी किया।
रोडवेज का स्टेयरिंग फेल, हादसा टला
पीपलू. क्षेत्र में सोमवार सुबह नाथड़ी रोड पर टोंक डिपो की रोडवेज का स्टेयरिंग फेल होने जाने से बस पास स्थित बीसलपुर परियोजना के एयर प्वाइंट से टकराने से बड़ा हादसा टल गया। अन्यथा बस पास स्थित खाई मेंं गिर जाती।
इससे बस में सवार बैंककर्मी लोकेश वैष्णव घायल हो गया। सूचना पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां से उसे निवाई रैफर कर दिया गया। बस चालक मदनलाल मीणा निवासी लावा को भी चोट आई है। बस में बीस यात्री सवार थे, लेकिन बस की गति धीमी होने से यात्री बाल-बाल बच गए।

Home / Tonk / मोबाइल टावर पर चढ़े युवक, एक घंटे बाद उतरे और पुलिस के डर से भाग छूटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो