कार की टक्कर से बुर्जुग मोपेड सवार बालिका व महिला हुई घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग जयपुर पर पनवाड़ मोड़ के समीप सोमवार दोपहर कार की टक्कर से मवेशी चरा रहे एक बुर्जुग व्यक्ति घायल हो गया। वहीं बुर्जुग उछलकर मार्ग पर चल रही मोपेड़ पर जा गिरे।

देवली। राष्ट्रीय राजमार्ग जयपुर पर पनवाड़ मोड़ के समीप सोमवार दोपहर कार की टक्कर से मवेशी चरा रहे एक बुर्जुग व्यक्ति घायल हो गया। वहीं बुर्जुग उछलकर मार्ग पर चल रही मोपेड़ पर जा गिरे। इससे मोपेड सवार बालिका व महिला घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से बुर्जुग को उपचार के लिए अन्यत्र रैफर कर दिया।


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की टक्कर से गोपीपुरा निवासी रंगलाल बैरवा है। वह दोपहर राजमार्ग किनारे मवेशी चरा रहा था। इस दौरान देवली की ओर से आई कार ने बुर्जुग को टक्कर मार दी। हादसे के बाद बुर्जुग उछलकर पास से गुजर रही मोपेड पर जा गिरा। इससे मोपेड बेकाबू होकर गिर गई।

इसमें मोपेड चला रही बालिका अंजली पुत्री बृजेश पारीक व संतोष पत्नी रुपनारायण घायल हो गए। जिन्हें एम्बूलेंस के जरिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, बुर्जुग को प्राथमिक उपचार देने के बाद शहर के निजी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया। वहीं हादसे के बार चालक कार लेकर भाग छूटा।


सडक हादसे में घायल युवक की मौत
मालपुरा .मालपुरा से पीनणी जाने वाले मार्ग पर रविवार देर शाम को बाइक अनियंत्रित होकर गिर जाने से गंभीर घायल हुए युवक की जयपुर में ईलाज के दौरान मौत हुई। घटना के अनुसार मालपुरा निवासी पप्पू पुत्र गंगाबिशन वर्मा 22 देर शाम बाइक से डिग्गी की ओर जा रहा था इसी दौरान झीला की ढाणी के निकट बाइक अनियंत्रित हो जाने से युवक सडक किनारे गढ्ढे में गिरकर गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे राहगीरो ने निजी वाहनों से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहां स्थिति गंभीर होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद ईलाज के लिए युवक को जयपुर रैफर किया गया जहां सोमवार तडके उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

pawan sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned