scriptपानी कटौती पर सांसद ने जताई नारजगी, अधिकारियों को लगाई लताड़ | MP expressed displeasure over water cut | Patrika News
टोंक

पानी कटौती पर सांसद ने जताई नारजगी, अधिकारियों को लगाई लताड़

टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने कहा कि बीसलपुर बांध से टोंक जिले को पानी पूरा मिले, इसकी कार्य योजना बनाई जाए। उन्होंने पीएचईडी अधिकारियों को साफ शब्दों मे कहा कि टोंक जिले का एक सेमी पानी भी कम नहीं होने देंगे।

टोंकJun 22, 2021 / 03:03 pm

pawan sharma

पानी कटौती पर सांसद ने जताई नारजगी, अधिकारियों को लगाई लताड़

पानी कटौती पर सांसद ने जताई नारजगी, अधिकारियों को लगाई लताड़

टोंक. टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने कहा कि बीसलपुर बांध से टोंक जिले को पानी पूरा मिले, इसकी कार्य योजना बनाई जाए। उन्होंने पीएचईडी अधिकारियों को साफ शब्दों मे कहा कि टोंक जिले का एक सेमी पानी भी कम नहीं होने देंगे। जौनापुरिया ने अधिकारियों को सख्त लहजे में कहा कि कोई भी अधिकारी यह गलतफहमी निकाल दे कि टोंक के हिस्से का पानी जयपुर या किसी अन्य जिले को दे दिया जाएगा।
जौनापुरिया ने कहा कि जलदाय व बीसलपुर पेयजल योजना से जुड़े अधिकारी यह बात उच्चाधिकारियों को भी बता दे। सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया सोमवार को सांसद कार्यालय टोंक में पेयजल, सीवरेज व नगर परिषद टोंक के जुड़े अधिकारियों की बैठक में योजनाओं की जानकारी का फीडबेक ले रहे थे।
उन्होंने टोंक जिले विशेष रूप से निवाई में पेयजल की आपूर्ति बाधित होने के बारे में कारण पूछने पर जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता राज सिंह की ओर से दिए गए स्पष्टीकरण में बताया कि जयपुर के लिए 50 एमएलडी पानी बड़ा दिए जाने से यह हालत पैदा हुए है। बैठक में जिला प्रमुख सरोज बंसल, नगर परिषद टोंक की सभापति रही लक्ष्मी जैन ने भी व्याप्त पेयजल संकट से अवगत कराया।
विधिक जागरुकता शिविर आयोजित
निवाई . तालुका विधिक सेवा समिति निवाई के तत्वावधान में सोमवार को विधिक जागरुकता शिविर आयोजन किया गया। शिविर में समिति के अध्यक्ष व अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट उमेश वीर ने बाल विवाह प्रतिषेध अधिनियम, पीडि़त प्रतिकर स्कीम, प्ली बारगेनिंग आदि विषयों के बारे में विस्तार से अवगत करवाया। इस दौरान एड़वोकेट सतीश शर्मा ने योगाभ्यास करवाया। शिविर में एडवोकेट नरेंद्र चौधरी, रामकल्याण पूनिया, विनोद चौधरी, समिति सचिव बनवारीलाल सहायक नाजिर महेश शर्मा व समस्त न्यायालय स्टाफ व पक्षकार मौजूद थे।

Home / Tonk / पानी कटौती पर सांसद ने जताई नारजगी, अधिकारियों को लगाई लताड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो