scriptयुवती के नाम से सोशल मीडिया पर बनाया अकाउंट, वीडियो बनाकर दे रहा था धमकी | One arrested for blackmailing RPS | Patrika News
टोंक

युवती के नाम से सोशल मीडिया पर बनाया अकाउंट, वीडियो बनाकर दे रहा था धमकी

आरोपी ने सोशल मीडीया पर युवती के नाम से फैक अकाउण्ट बनाकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (आरपीएस) स्तर के अधिकारी को फे्रण्ड रिक्वेस्ट भेजी। बाद में वाटसएप नम्बर मांगे और वीडियो कॉल कर नग्न युवती दिखाई।

टोंकSep 24, 2021 / 07:57 am

pawan sharma

टोंक. आरएएसी नवीं बटालियन के एक आरपीएस अधिकारी को ब्लैकमेल करने के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी तोहिंद खान उर्फ पटवारी (21) पुत्र उमर मोहम्मद मेव निवासी द्वारिकापुर सुकेती थाना सीकरी जिला भरतपुर है। पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि आरोपी ने सोशल मीडीया पर युवती के नाम से फैक अकाउण्ट बनाकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (आरपीएस) स्तर के अधिकारी को फे्रण्ड रिक्वेस्ट भेजी।
बाद में वाटसएप नम्बर मांगे और वीडियो कॉल कर नग्न युवती दिखाई। अधिकारी का वीडियो कॉल का स्क्रीन रिकार्ड कर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोपी ने अधिकारी से स्वयं के अकाउण्ट में पैसे डलवाने की मांग की धमकी दी। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाष मिश्रा व वृताधिकारी टोंक चन्द्रसिंह रावत के सुपरविजन में थाना प्रभारी कोतवाली जितेन्द्र सिंह के नेतृत्व में आरोपी की तलाश शुरू की गई।
पुलिस ने धारा 384, 420, 511 भादस में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने फोटो एडिट कर ब्लैकमेल करने की धमकी देकर अकाउण्ट में रुपए डलवाने वाले आरोपी तोहिंद खान उर्फ पटवारी पुत्र उमर मोहम्मद मेव द्वारीकापुर सुकेती थाना सीकरी जिला भरतपुर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने वारदात में काम ली गई सिम व मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया है।
अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज

टोंक. जिले के एक पुलिस थाने में पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है ।पुलिस ने बताया कि एक गांव में 12 वर्षीय बालिका खेत से घर आ रही थी कि इसी गांव के एक व्यक्ति ने उसके साथ अश्लील हरकत की।बालिका द्वारा अपनी मां को बताने पर मां ने आरोपी के विरुद्ध नामजद मामला दर्ज करवाया।पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो