scriptनिवाई पुलिस ने गांजे की तस्करी के आरोप में एक युवक को किया गिरफ्तार, दस किलो मादक पदार्थ किया बरामद | One arrested for smuggling cannabis | Patrika News
टोंक

निवाई पुलिस ने गांजे की तस्करी के आरोप में एक युवक को किया गिरफ्तार, दस किलो मादक पदार्थ किया बरामद

Hemp one arrested for smuggling: मादक पदार्थ गांजे की तस्करी करने के आरोप में शुक्रवार रात पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार किया हैं।
 

टोंकDec 15, 2019 / 10:16 am

pawan sharma

निवाई पुलिस ने गांजे की तस्करी के आरोप में एक युवक को किया गिरफ्तार, दस किलो मादक पदार्थ किया बरामद

निवाई पुलिस ने गांजे की तस्करी के आरोप में एक युवक को किया गिरफ्तार, दस किलो मादक पदार्थ किया बरामद

निवाई. मादक पदार्थ गांजे की तस्करी करने के आरोप में शुक्रवार रात पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार किया हैं। सब इंस्पेक्टर प्रक्रिता के नेतृत्व गठित टीम ने गश्त के दौरान दशहरा मैदान के समीप स्थित कॉलोनी में पुलिस की गाड़ी को देखकर मोटरसाइकिल पर एक प्लास्टिक के कट्टे में मादक पदार्थ गाजा लेकर बेचने जा रहा विष्णुप्रकाश उर्फ दीपू पुत्र बृजमोहन बलाई निवासी जैन कॉलोनी निवाई भागने लगा।
पुलिस ने पीछा कर आरोपी की मोटरसाइकिल के आगे पुलिस की गाड़ी लगाकर रोक लिया। मौके पर पूछताछ की तो मोटरसाइकिल पर बंधे प्लास्टिक के कट्टे में मादक पदार्थ बताया। पुलिस ने उसे दस किलो पांच सौ ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया, जिसे शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया जहां उसे दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया।
नकबजनी का सरगना और साथी गिरफ्तार
मुख्य आरोपी टोंक शहर व दूसरा साथी गुजरात के डीसा निवासी
अजमेर. आदर्श नगर और रामगंज थाना क्षेत्र अजमेर में चोरियों की कई वारदातें हुई थी। पुलिस टीम ने घटनास्थलों की गहनता से छानबीन कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले।
इस दौरान संदिग्ध व्यक्तियों को चिह्नित कर टोंक शहर के नौशोमियां का पुल नाजिरा की गली कोतवाली निवासी ललित (23) और उसके साथी हनुमान मंदिर के पास श्मशान रोड डीसा गुजरात निवासी तरुण सोलंकी (19) को गिरफ्तार किया गया है। ललित गिरोह का मुख्य सरगना है। दोनों मौजूदा समय परबतपुरा आदर्श नगर अजमेर में किराए के मकान में अलग-अलग रहते हैं।

Home / Tonk / निवाई पुलिस ने गांजे की तस्करी के आरोप में एक युवक को किया गिरफ्तार, दस किलो मादक पदार्थ किया बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो