scriptट्रेन से कटकर एक की मौत, नहीं हो पाई मृतक की शिनाख्त | One died by cutting from the train | Patrika News
टोंक

ट्रेन से कटकर एक की मौत, नहीं हो पाई मृतक की शिनाख्त

जयपुर-सवाईमाधोपुर रेलमार्ग पर चैनपुरा रेलवे फाटक से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर रविवार सुबह दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

टोंकOct 18, 2021 / 08:12 am

pawan sharma

ट्रेन से कटकर एक की मौत, नहीं हो पाई मृतक की शिनाख्त

ट्रेन से कटकर एक की मौत, नहीं हो पाई मृतक की शिनाख्त

निवाई. जयपुर-सवाईमाधोपुर रेलमार्ग पर चैनपुरा रेलवे फाटक से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर रविवार सुबह दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने निवाई थानाधिकारी अजय कुमार को घटना की सूचना दी।
लोगों की सूचना पर सब इंस्पेक्टर अरविंद लक्षकार पहुंचे। जहां रेलवे ट्रेक पर एक व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शव को उठाकर राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय लाकर मोर्चरी में रखवा दिया। थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि मामले में रेलवे स्टेशन अधीक्षक अशोक कुमार अग्रवाल द्वारा मर्ग रिपोर्ट पेश की गई है। उन्होंने बताया कि मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक काले रंग की पेंट व शर्ट पहने हुए है जिसकी उम्र करीब 50 वर्ष है।
पांचों आरोपी तीन दिन की रिमांड में
देवली. निजी वेयरहाउस में चोरी के माल ले जाने के आरोप में गिरफ्तार पांचों आरोपियों की रविवार को हनुमाननगर पुलिस ने मौका तस्दीक करवाई। तीन दिन के पुलिस रिमांड के बाद सोमवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। हनुमाननगर पुलिस थाने के उप निरीक्षक उस्मान खान ने बताया कि गत 27 अगस्त रात को कोटया रोड हाइवे पर वेयरहाउस चोरी मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार किए थे।
जिन्होंने चौकीदार को बंधक बनाकर वेयरहाउस से उड़द एवं ग्वार बीज के कट्टे चोरी करना कबूल किया है। चोरी में कुल छह आरोपी शामिल है, लेकिन एक आरोपी सोनू गोस्वामी अभी जेल में बंद है। शनिवार को गिरफ्तार राजू उर्फ राजाराम, सत्तू नाथ, धनराज, सोजी भैंरू नाथ कालबेलिया को न्यायालय में पेश करने पर तीन दिन की पुलिस रिमांड दी थी। रविवार को पुलिस ने आरोपियों को चोरी स्थल का मौका तस्दीक करवाया है।

Home / Tonk / ट्रेन से कटकर एक की मौत, नहीं हो पाई मृतक की शिनाख्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो