scriptआमने-सामने भिड़ी मोटर साइकिल, एक की मौत, दूसरा घायल | One killed by motorbike rider | Patrika News
टोंक

आमने-सामने भिड़ी मोटर साइकिल, एक की मौत, दूसरा घायल

राजकीय सामुदायिक अस्पताल में लाने पर चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया।
 

टोंकMay 15, 2019 / 04:27 pm

pawan sharma

one-killed-by-motorbike-rider

आमने-सामने भिड़ी मोटर साइकिल, एक की मौत, दूसरा घायल

निवाई.बरोनी थाना क्षेत्र स्थित गांव सकतपुरा के समीप दो मोटरसाइकिल के आमने-सामने भिडऩे पर एक के चालक की मौत हो गई। दूसरे को स्थानीय राजकीय सामुदायिक अस्पताल से जयपुर रैफर किया गया।

थाना प्रभारी रामकृष्ण ने बताया कि विष्णु स्वामी (19) पुत्र सत्यनारायण स्वामी निवासी नला मोटरसाइकिल पर सवार होकर निवाई से अपने गांव जा रहा था।
वहीं नोहटा निवासी भवानी शंकर पुत्र रामस्वरूप जाट मोटरसाइकिल पर सवार होकर नला से निवाई आ रहा था। सकतपुरा गांव के समीप दोनों की मोटरसाइकिल आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिससे दोनों घायल हो गए।
राजकीय सामुदायिक अस्पताल में लाने पर चिकित्सकों ने विष्णु स्वामी को मृत घोषित कर दिया। भवानी शंकर की चिंताजनक स्थिति होने पर जयपुर रैफर कर दिया। विष्णु स्वामी का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया।
पीछे से दी ट्रक ने कंटेनर के टक्कर
निवाई. राष्ट्रीय-राजमार्ग पर विनायक ढाबे के समीप देर रात शराब से भरे कंटेनर के पीछे से दूसरे ट्रक के चालक ने तेज गति से चलाकर टक्कर मार दी। शराब से भरा कंटेनर असंतुलित होकर रोड से नीचे उतर गया।
कंटेनर के चालक ने बताया कि वह जयपुर से शराब लेकर कोटा जा रहा था। इसी दौरान उसको प्यास लगने के कारण वह ढाबे पर पानी पीने के लिए कंटेनर को रोक दिया। पानी पीकर रवाना हो रहा था।
पीछे सेे तेज गति में आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे कंटेनर घूमकर सडक़ से नीचे उतर कर खाई में जा गिरा। जिससे चालक व कंटेनर पलटने से बाल-बाल बच गए।

रंजिश में भिड़े दो पक्ष
दूनी (बंथली). घाड़ थाना क्षेत्र के खरोई गांव में रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुए झगड़े में एक महिला समेत छह जने घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को दूनी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
थानाप्रभारी गंगाराम ताखर ने बताया कि घायलों में एक पक्ष के खरोई निवासी मोतीलाल मीणा व उसकी नाबालिग पुत्री है, वहीं दुसरे पक्ष के खरोई निवासी निवासी धनराज, रामअवतार, मनीषा, मनराजी है।

एक पक्ष की खरोई निवासी नाबालिग ने वहीं धनराज समेत पांच व दुसरे पक्ष की मनीषा उर्फ अर्चना मीणा ने विक्रम सहित छह जनों के खिलाफ मार्ग में रोककर लकडिय़ों व कुल्हाडिय़ों से हमलाकर घायल करने का मामला दर्ज कराया है।

Home / Tonk / आमने-सामने भिड़ी मोटर साइकिल, एक की मौत, दूसरा घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो