scriptपिकअप-जीप में आमने-सामने की हुई भिड़ंत, एक की मौत | one killed in accident | Patrika News
टोंक

पिकअप-जीप में आमने-सामने की हुई भिड़ंत, एक की मौत

सोहेला-डिग्गी स्टेट हाइवे पर मंगलवार देर रात पिकअप और जीप की भिड़ंत में एक जने की मौत हो गई।

टोंकNov 25, 2021 / 08:06 am

pawan sharma

पिकअप-जीप में आमने-सामने की हुई भिड़ंत, एक की मौत

पिकअप-जीप में आमने-सामने की हुई भिड़ंत, एक की मौत

पीपलू. सोहेला-डिग्गी स्टेट हाइवे पर मंगलवार देर रात पिकअप और जीप की भिड़ंत में एक जने की मौत हो गई। पुलिस उपाधीक्षक हंसराज बैरवा ने बताया कि सोहेला की ओर से एक पिकअप मिर्ची भरकर डिग्गी की ओर जा रही थी।
तब नाथड़ी स्थित पीपलू थाने से 200 मीटर दूर मासी नदी की निर्माणाधीन पुलिया के यहां डिग्गी से सोहेला की ओर जा रही जीप के आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसे हादसे में पिकअप चालक पीर मोहम्मद (35) पुत्र फखरुद्दीन निवासी ऊटड़ा थाना गेगल जिला अजमेर की मौत हो गई।
बुधवार सुबह बरौनी थाना पुलिस ने उसके परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम करा सौंप दिया। दोनों वाहनों को जब्त करते हुए बरौनी थाने में सुरक्षित खड़ा करवाया है। घटना के बाद थार जीप वाहन चालक मौके से फरार हो गया।
टक्कर से एक की मौत
निवाई. कौथून-लालसोट मार्ग पर किसी वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को राजकीय चिकित्सालय निवाई लेकर आए। जहां शव को मोर्चरी में रखवाया दिया। दत्तवास थानाधिकारी कप्तान सिंह ने बताया कि मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे गांव बंशीपुरा से तुर्किया के बीच में वाहन की टक्कर से मनराज (28) पुत्र लक्ष्मीनारायण मीणा निवासी जटलाव बौंली की मौके पर ही मौत हो गई।
मृतक जयपुर से बस में बैठकर अपने गांव जा रहा था। वह किसी कार्य से बीच उतर गया। वाहन की टक्कर से मृतक दूर तक घसीटता हुआ चला गया, जिससे शव क्षत-विक्षत हो गया और मोबाइल भी चकनाचूर हो गया। मृतक की शिनाख्त के लिए उसके टूटे हुए मोबाइल से सिम कार्ड निकाला गया और उसमें फ ीड नंबरों पर मृतक के भाई पृथ्वीराज मीणा से बात होने पर शिनाख्त हो पाई। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Home / Tonk / पिकअप-जीप में आमने-सामने की हुई भिड़ंत, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो