scriptबाजार में गश्त फिर भी चार दूकानों के टूटे ताले, आक्रोशित व्यापारियों ने डिप्टी और सीआई को बुलवाया मौके पर | Patrol still breaks the locks of four shops in the market | Patrika News
टोंक

बाजार में गश्त फिर भी चार दूकानों के टूटे ताले, आक्रोशित व्यापारियों ने डिप्टी और सीआई को बुलवाया मौके पर

Theft incident: शहर में सख्ती से पुलिस गश्त व प्रमुख प्वाइंट पर सुरक्षा व्यवस्था होने पर भी रविवार रात चार दूकानों के ताले टूटने से व्यापारियों में रोष है।

टोंकNov 12, 2019 / 09:35 am

pawan sharma

बाजार में गश्त फिर भी चार दूकानों के टूटे ताले, आक्रोशित व्यापारियों ने डिप्टी और सीआई को बुलवाया मौके पर

बाजार में गश्त फिर भी चार दूकानों के टूटे ताले, आक्रोशित व्यापारियों ने डिप्टी और सीआई को बुलवाया मौके पर

निवाई. अयोध्या मामले में फैसले के बाद शहर में सख्ती से पुलिस गश्त व प्रमुख प्वाइंट पर सुरक्षा व्यवस्था होने पर भी रविवार रात चार दूकानों के ताले टूटने से सोमवार की सुबह दूकानदार आक्रोशित हो गए हैं। दूकानदारों ने दुकानें नहीं खोल पुलिस उपाधीक्षक अंजुम कायल और नरेंद्र मीणा को मौके पर बुला खरी-खोटी सुनाई।
इससे पहले शहर में चार अलग-अलग दुकानों के ताले टूटने की सूचना पर मिलने के बाद एक पुलिस कांस्टेबल मौका नक्शा बनाकर चला गया। इससे व्यापारी आक्रोशित हो गए और मौके पर पुलिस उपाधीक्षक और थानाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग की।
दूकानें नहीं खोलने व बढ़ते विरोध के बाद पुलिस उपाधीक्षक और थानाधिकारी चारों दूकानों का मुआयना किया। इस दौरान दूकानदारों ने रात्रि में पुलिस गश्त की मांग की। इस पर पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद दुकानें खोली। जानकारी अनुसार पुरानी पोस्ट ऑफि स की गली में दीपक सैन की रेडीमेड कपड़ों की दूकान के ताले तोड़ कर चोरों ने रखे करीब 15000 रुपए और पत्नी के लिए लाई गई करीब सौ ग्राम चांदी की पायजेब लेकर फ रार हो गए।
इसी प्रकार पास में ही कजोड़मल जैन की परचूनी की दुकान के भी चोरों ने ताले तोड़ दिए, लेकिन यहां से कुछ भी नहीं ले गए। इसी प्रकार बड़ा बाजार में नत्थूमल सिंधी की दुकान के भी ताले टूटे मिले। यहां गल्ले से एक हजार रुपए गायब मिले। लोहारान मस्जिद के पास भी दिनेश सोनी की ज्वैलरी की दुकान के भी ताले टूटे। चोर यहां से भी कुछ नहीं ले गए। पुलिस ने चोरों की तलाश के लिए टीम बनाई हैं और चोरों को जल्द पकडऩे का आश्वासन दिया हैं।
मकान से नकदी चोरी
दूनी.घाड़ थाना क्षेत्र के सरोली गांव में एक मकान से चोर सोमवार दिन दहाड़े हजारों की नकदी चुरा ले गए। पुलिस ने बताया चोरी सरोली निवासी जीवनराम चौधरी के मकान में हुई। पीडि़त जीवनराम सहित परिजन खेत पर गए थ। पीछे से चोर मकान में घुस गए और कपड़ों मेंं रखे नौ हजार दो सौ रुपए की नकदी चुरा ले गए।

Home / Tonk / बाजार में गश्त फिर भी चार दूकानों के टूटे ताले, आक्रोशित व्यापारियों ने डिप्टी और सीआई को बुलवाया मौके पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो