scriptसचिन पायलट के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा – आतंक की फैक्ट्री हम लगाएंगे ताला | PM Narendra Modi Vijay Sankalp Rally in Tonk, Rajasthan | Patrika News
टोंक

सचिन पायलट के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा – आतंक की फैक्ट्री हम लगाएंगे ताला

पीएम मोदी अपनी रैली के जरिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा…

टोंकFeb 23, 2019 / 03:00 pm

dinesh

modi
टोंक।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को टोंक में अपनी चुनावी रैली के साथ राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2019 का शंखनाद किया। पीएम मोदी अपनी ‘विजय संकल्प रैली‘ के जरिए कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया। मोदी ने सभा को संबोधित करने से पहले पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि शहीदों के परिजनों को मेरी संवेदना है।
मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पुलवामा में राजस्थान के वीरों ने बहादुरी दिखाई। मोदी ने वीर सपूतों को जन्म देने वाली माताओं को नमन किया। मोदी ने टोंक को सर्वधर्म समभाव की नगरी बताया।
मोदी ने कहा कि सरकार के फैसले से पाकिस्तान में हडक़ंप मचा हुआ है। मानवता के दुश्मनों को सबक सिखाएंगे। आतंक की फैक्ट्री हम ताला लगाएंगे। मोदी ने टोंक के गांववासियों को नमन किया और कहा कि उन सभी लोगों को नमन जिन्होंने शहीदों के परिवारों को आर्थिक सहायता दी है।

काले कपड़े पर बैन, बुरका पहनकर आने वाली महिलाओं पर पाबंदी नहीं
टोंक के सआदत पवेलियन ग्राउंड में आयोजित पीएम मोदी की सभा में काले कपड़े को बैन किया गया है। यहां काले कपड़े पहनकर आने वाले लोगों को रोका गया। हालांकि, मुस्लिम महिलाएं जो बुरका पहनकर आ रही हैं, उनके साथ ही बुजुर्ग और बच्चों को काले कपड़े पहनकर आने को लेकर छूट दी गई।
प्रदेश का टोंक डिप्टी सीएम एवं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट का गढ़ है। विधान सभा चुनावों में पायलट ने यहां से भाजपा के दिग्गज यूनुस खान को हराया था। टोंक-सवाईमाधोपुर लोकसभा क्षेत्र में आठ विधानसभा क्षेत्र आते हैं। इस क्षेत्र में फिलहाल बीजेपी कमजोर स्थिति में है। टोंक-सवाईमाधोपुर लोकसभा क्षेत्र की आठ सीटों में से छह पर फिलहाल कांग्रेस काबिज है। बीजेपी के पास इस क्षेत्र में आठ में से महज एक मालपुरा विधानसभा सीट है।
टोंक में लोकसभा चुनाव प्रचार को लेकर नरेंद्र मोदी दूसरी बार टोंक आए हैं। इससे पहले मोदी गुजरात के सीएम रहने के दौरान 2008 में चुनाव प्रचार के लिए टोंक आ चुके हैं। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, सह प्रभारी सुधांशु त्रिवेदी, राज्यवर्धन सिंह व यूनुस खान सहित भाजपा के नेता रैली में मौजूद रहे।

Home / Tonk / सचिन पायलट के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा – आतंक की फैक्ट्री हम लगाएंगे ताला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो