scriptसज-धज कर आए थे बारात के लिए , पुलिस ने भेज दिया क्वारंटीन सेन्टर | Police did 51 quarantine | Patrika News
टोंक

सज-धज कर आए थे बारात के लिए , पुलिस ने भेज दिया क्वारंटीन सेन्टर

पुलिस एवं उपखंड प्रशासन ने शुक्रवार को सरकार के रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े एवं कोरोना गाइड लाइन की पालना के तहत 29 बारातियों सहित 51 लोगों को पकड़ कर क्वांरटीन कर दिया।

टोंकMay 07, 2021 / 09:31 pm

pawan sharma

सज-धज कर आए थे बारात के लिए , पुलिस ने भेज दिया क्वारंटीन सेन्टर

सज-धज कर आए थे बारात के लिए , पुलिस ने भेज दिया क्वारंटीन सेन्टर

उनियारा. पुलिस एवं उपखंड प्रशासन ने शुक्रवार को सरकार के रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े एवं कोरोना गाइड लाइन की पालना के तहत 29 बारातियों सहित 51 लोगों को पकड़ कर क्वांरटीन कर दिया। जानकारी अनुसार पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप गोयल,थाना अधिकारी राधा किशन मीणा मय जाप्ते के उपखंड अधिकारी कार्यालय की टीम के साथ गश्त कर थे।
इस दौरान टोंक सवाईमाधोपुर बायपास पर एक मिनी बस आती दिखाई दी, जिसे रोक कर देखा तो उसमें क्षमता से अधिक लोग बैठे पाए जाने पर उन्हें कोरोना गाइड लाइन के उल्लंघन करने के तहत 29 लोगों को यहां देवनारायण छात्रावास में क्वांरटीन कर दिया। जानकारी अनुसार उक्त लोग बारात में जिले के निवाई थाना क्षेत्र के सिरोही गांव से बून्दी जिले के इन्द्रगढ़ जा रहे थे।
साथ ही कस्बे से 2 अन्य लोगों को भी बिना कारण घूमते पाए जाने पर क्वांरटीन किया गया। उपखंड अधिकारी रजनी मीणा ने बताया कि शुक्रवार सहित पिछले दो दिनों में क्वांरटीन किए गए सभी लोगों को शपथ पत्र भरवा तथा कोरोना गाइड लाइन की पालना के लिए पाबन्द कर रवाना कर दिया।
20यात्रियो को क्वांरटीन किया
बनेठा. पुलिस ने गश्त के दौरान एनएच 116 टोंक-सवाई माधोपुर मार्ग पर जा रही मिनी बस का निरीक्षण किया, जिसमें बिना अनुमति शादी समारोह में शामिल होने जा रहे 20यात्रियो को क्वांरटीन किया गया। बनेठा थानाधिकारी बाबूलाल टेपण ने बताया कि एनएच 116 ककोड़ ग्राम के समीप टोंक की तरफ से आ रही एक मिनी बस सवारिया लेकर सवाई माधोपुर की तरफ जा रही थी, जिस को रुकवा कर पूछताछ करने के दौरान सभी यात्री सवाई माधोपुर एक शादी समारोह में बिना अनुमति शरीक होने जा रहे थे, जिनको थाना अधिकारी बनेठा ने क्वारंटीन किया।
सोप. बेवजह बाहर घूमने वालों को क्वारंटीन सेंटर भेजने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को सोप थाना पुलिस ने सोप कस्बे में अलग-अलग जगहों पर से 12 जनों को संस्थागत क्वारंटीन किए।

Home / Tonk / सज-धज कर आए थे बारात के लिए , पुलिस ने भेज दिया क्वारंटीन सेन्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो