scriptकोविड-19 एडवाइजरी व धारा 144 के उल्लघन पर दौड़ी पुलिस | Police run for violation of section 144 | Patrika News
टोंक

कोविड-19 एडवाइजरी व धारा 144 के उल्लघन पर दौड़ी पुलिस

कोविड-19 एडवाइजरी व धारा 144 का उल्लघन किए जाने के मामले में प्रदर्शनकारी लोगों की पहचान शुरु कर उनके खिलाफ मुकदमें दर्ज करने की पुलिस ने कार्रवाई भी शुरू कर दी है।
 

टोंकAug 07, 2020 / 05:56 pm

pawan sharma

कोविड-19 एडवाइजरी व धारा 144 के उल्लघन पर दौड़ी पुलिस

कोविड-19 एडवाइजरी व धारा 144 के उल्लघन पर दौड़ी पुलिस

मालपुरा. उपखंड के टोरड़ी गांव के स्टेशन पर गुरुवार को कुछ ग्रामीणों ने दूदू-छाण स्टेट हाईवे को जाम कर प्रदर्शन किया, जिसके चलते यातायात प्रभावित हुआ तथा लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं स्टेट हाईवे जाम की सूचना मिलने पर पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही प्रदर्शनकारी मौके से भाग छूटे।

जानकारी अनुसार दूदू-छान स्टेट हाईवे के टोरडी गांव में गुरुवार दोपहर को ग्रामीणों ने सडक़ पर ट्रैक्टर फंसा जाम लगा दिया तथा पुलिस पर जबरन परेशान किए जाने का आरोप लगा प्रदर्शन शुरु कर दिया, जिसके बाद कुछ समय तक यातायात अवरुद्ध रहा, वहीं जाम की सूचना पुलिस तक पहुंचने से पहले ही प्रदर्शनकारी मौके से भाग छूटे।
जाम की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल सोकरिया, उपखंड अधिकारी डॉ राकेश कुमार मीणा, सहित पुलिस उपाधीक्षक चक्रवर्ती सिंह राठौड व थानाधिकारी रविंद्र सिंह शेखावत चारों थानों के जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे तथा फ्लैग मार्च किया।
थानाधिकारी रविंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा स्टेट हाईवे जाम करने, कोविड-19 एडवाइजरी व धारा 144 का उल्लघन किए जाने के मामले में प्रदर्शनकारी लोगों की पहचान शुरु कर उनके खिलाफ मुकदमे दर्ज किए जाएंगे। वहीं उन्होने बताया कि सुबह गांव के स्टेशन टोरड़ी से शंकर लाल मुवाल को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था ।
डोल मेला स्थगित

जिले के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल डिग्गी में 29 अगस्त को आयोजित होने वाले डोल मेले के आयोजन को स्थगित किया गया। ठाकुर राम प्रताप सिंह ने बताया कि 29 अगस्त को जलझूलनी एकादशी पर गढ़ परिसर में आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं खेलकूद प्रतियोगिताओं को वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए स्थगित की गई है।

Home / Tonk / कोविड-19 एडवाइजरी व धारा 144 के उल्लघन पर दौड़ी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो