scriptआधी रात में एटीएम तोडऩे का प्रयास करते युवक को पुलिस ने धर-दबोचा, तीन पहले भी किया था प्रयास | Police trying to break down ATM in midnight | Patrika News
टोंक

आधी रात में एटीएम तोडऩे का प्रयास करते युवक को पुलिस ने धर-दबोचा, तीन पहले भी किया था प्रयास

निवाई. स्थानीय पुलिस ने गुरुवार रात गश्त के दौरान झिलाय रोड पर पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम तोडऩे का प्रयास करते एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

टोंकJun 30, 2018 / 12:02 pm

Kamal Bairwa

 एटीएम

निवाई पुलिस थाने में गिरफ्तार एटीएम तोडऩे का प्रयास करने का आरोपित।

निवाई. स्थानीय पुलिस ने गुरुवार रात गश्त के दौरान झिलाय रोड पर पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम तोडऩे का प्रयास करते एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी रामजीलाल ने बताया कि देर रात 2 बजे पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर ने मोबाइल पर सूचना दी कि एक अज्ञात युवक एटीएम से छेड़छाड़ कर रहा है। इस पर गश्त कर रही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को एटीएम में ही धर-दबोच लिया।

पुलिस ने उसके पास से एटीएम चोरी करने के औजार हथौड़़ा, सरिया, करोत, प्लास एवं कटर सहित कई औजार जब्त किए हैं। इस दौरान उससे पूछताछ करने पर संतोषजनक जवाब नहीं दिया। आरोपित मोहम्मद दानिश निवासी कृषि उपज मंडी के पीछे भगतसिंह कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने तीन दिन पहले इंडियन बैंक के एटीएम को भी तोडऩे का प्रयास किया था, लेकिन असफल रहा।
इसी प्रकार करीब एक सप्ताह पहले झिलाय रोड स्थित चिंताहरण गणेशजी के मंदिर की जाली को तोडक़र अंदर रखे दानपात्र को तोडऩे का भी प्रयास किया था। उसमें भी वह असफल रहा। पुलिस ने उसे शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया। जहां उसे 2 दिन के रिमांड पर भेज दिया। रिमांड मेें पुलिस आरोपी से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ करेगी। पुलिस ने अन्य वारदातों के खुलने की सम्भावना जताई है।
चंद दिन पहले बनाई गई सडक़ फिर तोड़ दी

टोंक. जलदाय विभाग तथा आरयूआईडीपी के बीच सामंजस्य नहीं बैठ रहा है। ऐसे में जो सडक़ें बनाई जाती है, उस पर काम बाद में होता है। साथ ही चंद दिनों पहले बनी सडक़ को फिर से तोडक़र मरम्मत करा दी जाती है। जबकि मरम्मत के बाद सडक़ निर्माण वाली सडक़ के मुकाबले मजबूत नहीं होती है। ऐसे में मरम्मत किया गया गड्ढा पूरी सडक़ को तोडऩा शुरू कर देता है। ऐसा तहसील कार्यालय के बाहर सिविल लाइन स्थित मुख्य सडक़ पर हुआ है।
आरयूआईडीपी ने 20 दिन पहले इस सडक़ को खोदकर पाइप डाले थे। इसके साथ ही पटेल सर्किल से लेकर सिविल लाइन के अंतिम छोर तक सडक़ का निर्माण कराया गया था, लेकिन गत गुरुवार को ही जलदाय विभाग ने एक पाइप डालने तथा वाल्व चैक करने के लिए इस सडक़ को बीच सेंटर से खोद दिया। हालांकि इसकी मरम्मत हाथों-हाथ कर दी गई, लेकिन मजबूती टूट गई। मरम्मत के बाद वाहनों के टायर से चिपकर कर कंकरीट उखडऩे लगी हैं। इसके बावजूद अधिकारी व जनप्रतिनिधि ध्यान नहीं दे रहे हैं।

Home / Tonk / आधी रात में एटीएम तोडऩे का प्रयास करते युवक को पुलिस ने धर-दबोचा, तीन पहले भी किया था प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो