scriptलापरवाही का आलम: हाइवे पर बने गड्ढे दे रहे हैं दुर्घटना को न्योता | Potholes on the highway are inviting accidents | Patrika News
टोंक

लापरवाही का आलम: हाइवे पर बने गड्ढे दे रहे हैं दुर्घटना को न्योता

टोंक-सवाईमाधोपुर नेशनल हाइवे मार्ग पर चोरू के पास सडक़ पर गहरे गड्ढे होने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होने लगी है, लेकिन हाइवे प्राधिकरण अधिकारियों का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।

टोंकMay 19, 2024 / 03:39 pm

pawan sharma

Road accidents

टोंक-सवाई माधोपुर हाइवे पर चोरु के पास हो रहे गड्ढे।

  • टोंक-सवाईमाधोपुर नेशनल हाइवे मार्ग पर चोरू के पास सडक़ पर गहरे गड्ढे होने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होने लगी है, लेकिन हाइवे प्राधिकरण अधिकारियों का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।
टोंक-सवाईमाधोपुर नेशनल हाइवे मार्ग पर चोरू के पास सडक़ पर गहरे गड्ढे होने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होने लगी है, लेकिन हाइवे प्राधिकरण अधिकारियों का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। जानकारी के अनुसार सवाई माधोपुर नेशनल हाइवे 116 पर चोरु गांव के पास मुख्य सडक़ पर बड़े-बड़े गड्ढे हो रहे हैं। जिससे वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। साथ ही वाहन चालक यह सोचकर गाड़ी चलाते हैं कि यह हाइवे मार्ग है लेकिन अचानक गड्ढे आने के कारण कई बार दुर्घटनाएं होती देखी गई है। बाइक सवार तो आए दिन ही दुर्घटनाग्रस्त होते रहते हैं।
मुख्य सडक़ पर पड़े हुए हैं सामान

टोंक-सवाईमाधोपुर हाइवे मार्ग पर मुख्य सडक़ पर ही कई जगह रेवडियां और अन्य कई तरह के सामान पड़े हुए हैं जिससे अचानक एक गाड़ी से दूसरी गाड़ी निकालने में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
चोरु से पचाला तक गड्ढों की भरमार

प्राधिकरण अधिकारी का इस ओर कोई ध्यान नहीं होने के कारण चोरु से पचाला तक इतने गड्ढे हो गए हैं कि आसानी से बाइक या गाड़ी चलाना दुविधा जनक हो गया है। गड्ढे कब सामने आ जाए अचानक इसका कोई अंदाजा नहीं है।

Hindi News/ Tonk / लापरवाही का आलम: हाइवे पर बने गड्ढे दे रहे हैं दुर्घटना को न्योता

ट्रेंडिंग वीडियो