समय से पहले हुए बाजार बंद, प्रशासन ने किया शहर का दौरा

प्रदेश में वीकेंड शुक्रवार की शाम से 48 घण्टे का वीकेंड लगने की घोषणा के साथ ही आज बाजारों में रमजान व नवरात्र की खरीददारी की लिये भीड उमड़ पडी।

By: pawan sharma

Published: 16 Apr 2021, 09:20 PM IST

टोंक. प्रदेश में वीकेंड शुक्रवार की शाम से 48 घण्टे का वीकेंड लगने की घोषणा के साथ ही आज बाजारों में रमजान व नवरात्र की खरीददारी की लिये भीड उमड़ पडी। दो दिन तक दुकान बंद रहने के कारण दिनभर कोविड-19 की गाइड लाइन की खुली धज्जियां उडाते हुए लोगों ने खूब खरीददारी की। शुक्रवार को शाम पांच बजते ही बाजारों में दुकानदार अपनी दुकानें बंद करने लग गए इतना ही नही दुकानों पर खरीददारों की भीड़ होने के कारण दुकानदार भी जल्दी जल्दी ग्राहकों को सामान देने लगे ।

पुलिस की आती गाड़ी देख दुकानदारों ने अपनी दुकानों के शटर गिरा करके भाग गए। कोविड -19 की दूसरी लहर की भयावहता को ध्यान में रखते हुए शुक्रवार की शाम से वीकेंड लागू किये जाने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाष मिश्रा, एसडीएम नित्या के तथा डिप्टी चंदरसिंह रावत, तहसीलदार रामगोपाल मीणा, ,कोतवाली टोंक पुलिस थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह , पुरानी टोंक थानाधिकारी त्रिलोक सहित पुलिस जाप्ते ने शहर का जायजा लिया।

बाजार व मंडी रहेेगी बंद
मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय सहित क्षेत्र में कोविड-19 की दूसरी लहर के संक्रमण के चलते राज्य सरकार द्वारा जारी की गई गाइड लाइन के चलते सोमवार सुबह 5 बजे तक कृषि उपज मण्डी समिति एवं बाजार बंद रहेंगेउपखण्ड अधिकारी डॉ. राकेश कुमार मीणा ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से जारी नवीन गाइड लाइन के चलते सोमवार सुबह तक क्षेत्र में बैंक, मेडिकल, एलपीजी गैस सेवाएं, पेट्रोल पम्प, दूध सेवाओं एवं फल सब्जी विक्रेता को चालू रखा जाएगा।

वहीं कृषि उपज मण्डी समिति, बाजार, धार्मिक स्थल, कोंचिग, शिक्षण संस्थाए पूर्णत्तया बंद रहेगी। वहीं उन्होंने बताया कि कोविड-19 की गाइड लाइन की अवहेलना करते पाए जाने पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। वहीं शुक्रवार को खाद्य विके्रता, कपड़ा, सब्जी, मणिहारी की दुकानों पर खरीदारों की भीड़ पड़ी। फोटो:-एम.पी.1704 सी.ई।मालपुरा. राज्य सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन के बाद पांच बजे बंद हुआ बाजार।

Corona virus COVID-19
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned