scriptRetired chief manager dies in roadways accident | रोडवेज बस पलटी, सेवानिवृत्त मुख्य प्रबंधक की हुई मौत | Patrika News

रोडवेज बस पलटी, सेवानिवृत्त मुख्य प्रबंधक की हुई मौत

locationटोंकPublished: Dec 09, 2023 11:22:38 am

Submitted by:

pawan sharma

सेवानिवृत्त बांरा डिपो के मुख्य प्रबंधक गोविन्द राम मीणा की रोडवेज बस पलटने हादसे में मृत्यु हो गई।

 

रोडवेज बस पलटी, सेवानिवृत्त मुख्य प्रबंधक की हुई मौत
रोडवेज बस पलटी, सेवानिवृत्त मुख्य प्रबंधक की हुई मौत
गांव मूंडिया निवासी सेवानिवृत्त बांरा डिपो के मुख्य प्रबंधक गोविन्द राम मीणा की रोडवेज बस पलटने हादसे में मृत्यु हो गई। सूत्रों के अनुसार शुक्रवार की दोपहर को ङ्क्षहडोली थाने के ढांकनी मोड पर बांरा आगार की रोडवेज बस पलट जाने से गांव मूंडिया निवासी सेवानिवृत्त अधिकारी की मृत्यु हो गई। जिससे गांव में कोहराम मच गया। मृतक गोङ्क्षवदराम वर्ष 2015 में बांरा डिपो से मुख्यप्रबंधक पद से सेवानिवृत हुए थे। शुक्रवार को वह अपनी पेंशन संबंधित कार्य को निपटाकर बांरा डिपो की रोडवेज बस से अपने गांव मूंडिया आ रहे थे।

इसी दौरान ङ्क्षहडोली थाने के धाकनी मोड पर रोडवेज बस एक हादसे डिवाइडर से टकराती हुई पलट गई। जिससे बस में सवार कई यात्री घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को बूंदी अस्पताल भर्ती करवाया। गोङ्क्षवदराम की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे कोटा के लिए रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान कोटा अस्पताल में मौत हो गई। मौत की सूचना गांव में शोक की लहर दौड़ गई।
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत

जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बरौनी में बजरी रायल्टी नाका के पास ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक बौंली क्षेत्र के राठोद निवासी फोटू कीर (32) पुत्र जगदीश कीर है। वह मोटरसाइकिल से गुरुवार शाम टोंक के गांव श्योपरी में अपनी बहन से मिलकर राठोद गांव जा रहा था। उसके भाई भजनलाल कीर ने बताया कि शाम को बरौनी बजरी रायल्टी नाका के पास पिछे से आ रहे ट्रक ने उसकी मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गया।

रायल्टी नाका कर्मचारियों ने अपने वाहन से उसे सआदत अस्पताल टोंक पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे। शुक्रवार सुबह चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। वहीं बरौनी पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। मृतक परिवार से अलग रहता है। पत्नी सहित एक बचा और एक बच्ची है।

ट्रेंडिंग वीडियो