scriptvideo: गुर्जर आरक्षण: रोडवेज हुई बंद, भटकते रहे यात्री, राजमार्ग पर थम गए ट्रकों के पहिए | Roadways buses shut down due to gurjar movement | Patrika News
टोंक

video: गुर्जर आरक्षण: रोडवेज हुई बंद, भटकते रहे यात्री, राजमार्ग पर थम गए ट्रकों के पहिए

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

टोंकFeb 14, 2019 / 04:22 pm

pawan sharma

roadways-buses-shut-down-due-to-gurjar-movement

video: गुर्जर आरक्षण: रोडवेज हुई बंद, भटकते रहे यात्री, राजमार्ग पर थम गए ट्रकों के पहिए

टोंक शहर में हाइवे पर गुर्जर आंदोलन के तीसरे दिन बुधवार को भी लोग सडक़ जाम कर बैठे रहे। ऐसे में इस मार्ग से वाहनों का आवागमन बंद रहा। बुधवार सुबह तक टोंक से निवाई जाने के लिए बनास नदी होते हुए कच्चे रास्ते को भी गुर्जर समाज ने बंद कर दिया।
ऐसे में टोंक से निवाई जाने के लिए वाहनों को गहलोद, डारडातुर्की व सोहेला होते हुए गुजरना पड़ा। वहीं निजी वाहन सोहेला तथा उसके आगे वैष्णोदेवी मंदिर तक ही आए। ऐसे में टोंक आने के लिए लोगों को वैष्णोदेवी मंदिर से छावनी तक का 7 किलोमीटर पैदल सफर करना पड़ा।
रोडवेज भी हुई बंद
रोडवेज निगम ने अब तक जिलेभर समेत जयपुर व कोटा रूट पर 75 बसों का संचालन कर रहा था। वो भी बुधवार से बंद हो गई। ऐसे में जिलेभर के गांव तथा जयपुर जाने के लोगों के मार्गबंद हो गए।
थम गए ट्रकों के पहिए
देवली. गुर्जर आंदोलन के चलते जयपुर-कोटा राजमार्ग पर चलने वाले माल वाहक ट्रकों के पहिए थम गए। इसके चलते शहर से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रकों की कतारे लग गई।
वहीं पिछले तीन दिनों से ट्रक चालक एक जगह ही ठहरे हुए। ट्रक चालकों ने बताया कि उन्हें प्रदेश के कई जिलों में जाना है, लेकिन जाम लगने से वे पिछले दिनों से देवली बायपास पर रुके हुए है। इससे उन्हें होटल व ढाबों पर खाना खाकर काम चलाना पड़ रहा है।

Home / Tonk / video: गुर्जर आरक्षण: रोडवेज हुई बंद, भटकते रहे यात्री, राजमार्ग पर थम गए ट्रकों के पहिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो